5,000 रुपए में मिल रहा है गरीबों का AC, गर्मी में ठंडी तो सर्दियों में देगा गर्म हवा

अगर आप अपने घर में AC लगाना चाहते हैं तो हम आपके लिए लेकर आए हैं गर्मी में ठंडी और सर्दी के गर्म हवा देने वाला एयर कंडीशनर। यह आप केवल 5,000 की मासिक ईएमआई में खरीद सकत हैं।

tupik dual ac | Sach Bedhadak

नई दिल्ली। गुजरात की टूपिक नाम की एक कंपनी गरीबों का AC तैयार करती है। गरीबों का एसी मतलब सस्ते और शानदार कूलिंग देने वाला एयर कंडीशनर। यह 400W बिजली से चलता है। इस AC की खासियत यह है कि यह कूलर की तरह काम करता है, लेकिन उसे भी कम बिजली खर्च करता है। टूपिक AC का वजन 13 किलो है और यह कंपैक्ट साइज में आता है, जिससे आप इसे आसानी से खिड़की में लगा सकते हैं। आइए जानते हैं Tupik Dual AC की कीमत और फीचर्स…?

यह खबर भी पढ़ें:-आपके घर में लगा है AC तो यह बातें जरूर जान लें, होगी बिजली की बचत

अपनी खासियतों के लिए लोकप्रिय है ये AC

इस AC की खासियत है यह गर्मी के मौसम में ठंडी और सर्दी के मौसम में गर्म हवा देता है। यह फीचर्स इसके अलावा के किसी में भी नहीं है। इस खासियत के चलते यह एसी लोकप्रिय हो रहा है। यह गर्मियों में 3 मिनट के भीतर ही ठंडी हवा देने लग जाता है। यह एयर कंडीशनर आपको 9 से 13 डिग्री सेल्सियस का ठंडा तापमान मिलता है। ये फीचर्स अन्य AC में उपलब्ध नहीं होते हैं। इस एसी को लगाने के लिए आपको सिर्फ नाममात्र के रुपए खर्च करने पड़ते हैं।

सोलर पावर से भी चलता है ये AC

यह AC बिजली से चलता है। इसमें पानी, गैस और बैटरी की आवश्यकता नहीं होती। आप इसे जनरेटर, यूपीएस, बैटरी, सोलर पॉवर से भी आसानी से चला सकते हैं। साथ ही इसकी सफाई भी आसानी से की जा सकती है, जिससे यह AC काफी उपयोगी भी हो जाता है। इस एसी में कई सरल फीचर्स भी दिए गए हैं, जो आपको आरामदायक एयर कंडीशनिंग अनुभव प्रदान करते हैं।

यह खबर भी पढ़ें:-3,000 रुपए से कम कीमत में मिल जाएंगे ये 4 फोन, धड़ल्ले से चलेगा कोई भी सिम कार्ड, काफी क्यूट है डिजाइन

क्या है कीमत और वारंटी

यह AC दो मॉडल में उपलब्ध है। पहला मॉडल सिंगल बेड के लिए बनाया गया है, जबकि दूसरा मॉडल डबल बेड के लिए तैयार किया गया है। सिंगल बेड मॉडल की कीमत 17,990 रुपए है, जबकि डबल बेड के लिए कीमत 19,990 रुपए है। इस AC पर कंपनी एक साल की वारंटी भी देता है। इसे आप ऑफर्स के माध्यम से सिर्फ 5,000 रुपए मासिक EMI में भी खरीद सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *