Rinku Singh पर फिदा हुई अफगानिस्तानी बिजनेस वुमेन, रोमांटिक अंदाज में किया प्यार का इजहार, देखें Photos

Rinku Singh Performance : आईपीएल 2023 में युवा खिलाड़ियों ने अपने शानदार प्रदर्शन से सबको प्रभावित किया है। रिंकू सिंह ने इस सीजन में शानदार…

rinku singh 2 | Sach Bedhadak

Rinku Singh Performance : आईपीएल 2023 में युवा खिलाड़ियों ने अपने शानदार प्रदर्शन से सबको प्रभावित किया है। रिंकू सिंह ने इस सीजन में शानदार प्रदर्शन किया है, आईपीएल के अपने अंतिम लखनऊ और कोलकाता के बीच हुए मुकाबले में रिंकू सिंह ने एकबार फिर से अपने बल्ले से कमाल का प्रदर्शन किया है। बता दें कि लखनऊ के खिलाफ खेलते हुए रिंकू सिंह ने 67 रनों की नाबाद पारी खेली थी, भले ही रिंकू सिंह अपनी टीम को जीत नहीं दिला सके, लेकिन फैंस का दिल जीतने में कामयाब रहे है।

यह खबर भी पढ़ेंं:- IPL 2023 : अर्जुन तेंदुलकर से लेकर जोफ्रा आर्चर तक, इन 5 खिलाड़ियों ने डाले सबसे महंगे ओवर

rinku singh 3 | Sach Bedhadak

केकेआर के मध्यक्रम बल्लेबाज रिंकू सिंह ने आईपीएल 2023 में कई मैच विनिंग पारियां खेली हैं। फैंस रिंकू सिंह को टीम इंडिया में रखने की मांग कर रहे है, इसी वजह से इस युवा क्रिकेटर की प्रतिष्ठा दिन-प्रतिदिन बढ़ती जा रही है। वहीं रिंकू सिंह के फैन की लिस्ट में अफगानिस्तान की मशहूर बिजनेस वूमेन का नाम शामिल हो गया है।

KKR का सपोर्ट करने पहुंची वाजमा अयूबी

बता दें कि अफगानिस्तान की मशहूर बिजनेस वूमेन वाजमा अयूबी कोलकाता बनाम लखनऊ के बीच मुकाबला देखने के लिए ईडन गार्डन पहुंची थी। वहीं वाजमा अयूबी केकेआर को सपोर्ट करती हुई नजर आई। वाजमा अयूबी ने अपने इंस्टाग्राम पर रिंकू सिंह के लिए पोस्ट किया। वहीं इस मुकाबले के बाद वाजमा ने रिंकू सिंह से मुलाकात की, इससे साफ है कि वाजमा अयूबी को रिंकू सिंह का खेल बहुत पसंद आया है।

वाजमा अयूबी ने कोलकाता और लखनऊ के मुकाबले से जड़ी कई वीडियो भी शेयर किए हैं, जिसके बाद सोशल मीडिया पर रिंकू सिंह की चर्चाएं हो रही है। बता दें कि रिंकू सिंह ने अपनी शानदार पारी से भारतीय और कई विदेशी खिलाड़ियों से वाहवाही लूटी है।

1 रन से जीती लखनऊ सुपर जायंट्स
बता दें कि टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए लखनऊ सुपर जायंट्स ने 20 ओवर में 8 विकेट के नुकसान पर 176 रन बनाए। टीम के लिए सबसे ज्यादा रन निकोलस पूरण (56) ने बनाए है। वहीं लक्ष्य का पीछा करते हुए कोलकाता नाईट राइडर्स 20 ओवर में 175 रन ही बना सकी। टीम के लिए सबसे ज्यादा रन रिंकू सिंह ने बनाए है। उन्होंने 33 गेंदों का सामना करते हुए 6 चौके और 4 छक्कों की मदद से 67 रन बनाए है। हालांकि रिंकू सिंह कोलकाता नाईट राइडर्स को यह मैच नहीं जिता पाए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *