पति के साथ परीक्षा देने आई महिला सेंटर पहुंचते ही ‘फुर्र’, मैसेज आया-मैं पहुंच गई…

राजधानी जयपुर में एक परीक्षा केंद्र के बाहर से विवाहिता के गायब होने का मामला सामने आया है।

Missing Woman Case | Sach Bedhadak

Missing Woman Case : जयपुर। राजधानी जयपुर में एक परीक्षा केंद्र के बाहर से विवाहिता के गायब होने का मामला सामने आया है। घटना रविवार की बताई जा रही है। लेकिन, गुमशुदगी का केस दर्ज होने के बाद अब यह मामला सामने आया है। दरअसल, हुआ यूं कि नागौर का रहने वाला एक युवक अपनी पत्नी को पीटीईटी का एग्जाम दिलाने के लिए जयपुर लाया था। वह अपनी पत्नी के साथ परीक्षा सेंटर पर पहुंचा। तभी वह पत्नी को परीक्षा सेंटर के बाहर छोड़कर फोटो कॉपी कराने के लिए चला गया। लेकिन, जब वापस आया तो उसकी पत्नी वहां पर नहीं मिली। तभी उसके मोबाइल पर मैसेज आया कि मैं परीक्षा सेंटर के अंदर पहुंच चुकी हूं। इस पर वह परीक्षा खत्म होने तक अपनी पत्नी का इंतजार करता रहा। लेकिन, उसकी पत्नी परीक्षा सेंटर से बाहर नहीं आई। ऐसे में अब पति ने शास्त्री नगर पुलिस थाने में पत्नी की गुमशुदगी का मामला दर्ज कराया है।

शास्त्री नगर पुलिस थाने में सोमवार को पति ने रिपोर्ट दर्ज करवाई कि पत्नी को पीटीईटी परीक्षा दिलवाने के लिए वह रविवार सुबह नागौर से जयपुर आया था। इसके बाद हम दोनों शास्त्री नगर स्थित राजश्री स्कूल पहुंचे। जहां पर पत्नी का सेंटर आया था। सुबह 11 से दोपहर 2 बजे तक पत्नी का पीटीईटी का एग्जाम था। लेकिन, सुबह करीब 10.30 बजे के आसपास वह पत्नी को परीक्षा केंद्र पर ही छोड़कर फोटोकॉपी कराने के लिए चला गया। जब वापस आया तो उसकी पत्नी गायब थी। इसके वह घबरा गया।

पत्नी का मैसेज आया-मैं परीक्षा सेंटर के अंदर हूं

कुछ देर बाद ही मोबाइल पर पत्नी का मैसेज आया कि मैं परीक्षा केंद्र के अंदर पहुंच गई हूं। इसके बाद चिंता दूर हुई। परीक्षा खत्म होने तक पति सेंटर के बाहर ही पत्नी का इंतजार करता रहा। लेकिन, परीक्षा खत्म होने के बाद दोपहर 3 बजे तक भी उसकी पत्नी सेंटर से बाहर नहीं आई। इसके बाद पत्नी की काफी तलाश की। लेकिन, कही कोई पता नहीं चला। पुलिस ने राजश्री स्कूल शास्त्री नगर से महिला की गायब होने का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

ये खबर भी पढ़ें:-भरतपुर के रुदावल में ग्रामीणों की पिटाई से चोर की मौत, 3 चोर भागने में हुए कामयाब

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *