न जाने कब मौत आ जाए! गदर-2 देखने आए युवक ने खड़े-खड़े दम तोड़ा, देखें वीडियो

अब इस तरह का एक मामला उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी से सामने आया है। जहां सिनेमा हॉल में मूवी देखने आए युवक ने खड़े-खड़े ही दम तोड़ दिया। अब इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

sb 1 36 | Sach Bedhadak

जयपुर। पिछले कुछ समय से देश में हार्ट अटैक के कई हैरान करने वाले मामले सामने आए है। हार्ट अटैक से मरने वाले लोगों की वीडियो भी कई बार सोशल मीडिया पर वायरल हो जाती है। अब इस तरह का एक मामला उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी से सामने आया है। जहां सिनेमा हॉल में मूवी देखने आए युवक ने खड़े-खड़े ही दम तोड़ दिया। अब इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

CCTV में कैद हुई घटना

यूपी के लखीमपुर खीरी में फिल्म देखने गए एक युवक की हार्ट अटैक से मौत हो गई इसका एक हैरान कर देने वाला CCTV फूटेज भी सामने आया है। जिसमें युवक एक सिनेमा हॉल में गदर-2 फिल्म देखने का इंतजार करता नजर आ रहा है। चलते हुए एक दम से युवक के सीने में जोर से दर्द उठता है और वह कुर्सियों पर जा गिरता है। ये घटना वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई।

हार्ट अटैक से हुई युवक की मौत

अक्षत बात करते-करते अचानक लड़खड़ाते हुए जमीन पर गिर पड़ा और उसे तुरंत अस्पताल ले जाया गया। जहां डॉक्टरों ने युवक को मृत घोषित कर दिया। डॉक्टर का कहना है कि अक्षत को दिल का दौरा पड़ा था, जिसके बाद उनकी जान चली गई।

फन मॉल में लगे सीसीटीवी में साफ देखा जा सकता है कि युवक लॉबी में फोन पर बात करते हुए आराम से चल रहा है, लेकिन अचानक वह लड़खड़ाने लगता है. उसने संभालने की कोशिश भी की, लेकिन वह संभल नहीं सका और जमीन पर गिर गया. वह मौके पर मर गया।

सदर कोतवाली के फन मॉल की घटना

बताया जा रहा है कि युवक थाना सदर कोतवाली क्षेत्र के द्वारकापुरी मोहल्ले का रहने वाला था और 32 वर्षीय का था। युवक की पहचान अक्षत तिवारी के तौर पर हुई है। अक्षत तिवारी महेवागंज में रजत मेडिकल स्टोर के नाम से दवाई की दुकान चलाते थे। सदर कोतवाली के फन मॉल की घटना बताई जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *