फिर फायरिंग से दहला भरतपुर… बाइक सवार 3 बदमाशों ने व्यापारी पर किया हमला, भीड़ ने एक को दबोचा

भरतपुर में रविवार को अजय माझरी को दिनदहाड़े गोली मार कर मौत के घाट उतारे के मामले को 24 घंटे भी नहीं हुए थे, यहां सोमवार को व्यापारी पर गोली चलाने की घटना सामने आ गई। पूरी घटना कोतवाली पुलिस के पुराने डाकखाने के पास की स्थिति एक ज्वैलर्स की दुकान की बताई जा रही है।

sb 1 37 | Sach Bedhadak

जयपुर। भरतपुर में रविवार को अजय झामरी को दिनदहाड़े गोली मार कर मौत के घाट उतारे के मामले को 24 घंटे भी नहीं हुए थे, यहां सोमवार को व्यापारी पर गोली चलाने की घटना सामने आ गई। पूरी घटना कोतवाली पुलिस के पुराने डाकखाने के पास की स्थिति एक ज्वैलर्स की दुकान की है। घटना की सूचना पर कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची है।

स्थानीय लोगों ने एक हमलावर को पकड़ा

बाइक सवार तीन लोगों ने इस फायरिंग की घटना को अंजाम दिया। स्थानीय लोगों ने एक व्यक्ति को मौके पर पकड़ लिया है। घटना के बाद बढी संख्या में व्यापारी लोग मौके पर एकत्र हो गए है। जानकारी के अनुसार बदमाशों ने अजय नाम के एक व्यापारी पर फायरिंग की है। गंभीर हालत में व्यापारी को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

एक दिन पहले हिस्ट्रीशीटर की मौत

इससे पहले रविवार को हिस्ट्रीशीटर अजय झामरी पर बाइक पर आए आधा दर्ज से ज्यादा बदमाशों ने हमला कर दिया। अजय झामरी के सिर में गोली मारी गई है। गंभीर स्थिति में अजय को अस्पताल पहुंचाया गया। जहां पर डॉक्टरों ने अजय को मृत घोषित कर दिया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *