बीकानेर में चाय की दुकान पर युवक की हत्या, कहासुनी के बाद गर्दन और सीने पर चाकू से किए वार

बीकानेर। राजस्थान के बीकानेर में बीती रात एक युवक की हत्या कर दी। चाय की थड़ी पर बैठे 4 से 5 लोग अचानक से युवक…

New Project 2023 08 11T150609.813 | Sach Bedhadak

बीकानेर। राजस्थान के बीकानेर में बीती रात एक युवक की हत्या कर दी। चाय की थड़ी पर बैठे 4 से 5 लोग अचानक से युवक पर हमला कर देते हैं। इस हमले में वह घायल हो जाता है। इसके बाद उसे हॉस्पिटल ले जाया गया, लेकिन बीच रास्ते मौत हो गई। युवक की हत्या का लाइव वीडियो सामने आया है। यह घटना शहर के जय नारायण व्यास थाना क्षेत्र स्थित गोल मार्केट में बने वंडरपुरी टी शॉप पर गुरुवार रात 10 बजे की है।

युवक की हत्या के बाद शुक्रवार सुबह विप्र समाज के लोग आक्रोशित हो गए और शव लेने से इंकार कर दिया। इधर, पुलिस ने मामला दर्ज कर सीसीटीवी के आधार पर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।

जानकारी के अनुसार, गंगाशहर निवासी यश ओझा (22) और उसके दोस्त सुभाषपुरा निवासी प्रियांशु (22) का पहले से ही स्थानीय लोगों से विवाद चल रहा था। गुरुवार रात यश और प्रियांशु दोनों चाय की दुकान पर पहुंचे।

सीसीटीवी में साफ नजर आ रहा है कि दुकान पर पहले से 4 युवक बैठे थे। यश ने कपड़े से अपना मुंह ढका हुआ है। इस दौरान यश वहां खड़े एक लड़के को इशारा कर उसके साथ बाहर आने को कहता है। इसके बाद दोनों में किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया। इस पर जिस लड़के को उसने बाहर आने को कहा था उसके साथियों ने हमला कर दिया। मामला इतना बढ़ गया कि युवक अपनी जेब से चाकू निकाल कर यश पर ताबड़तोड़ हमला कर देता है।

इस दौरान प्रियांशु भी बीच-बचाव के लिए आता है तो उस पर चाकू से हमला कर देता है। हमला होने के बाद टी स्टॉल का फर्श खून से सन जाता है और यश अचेत हो जाता है। घटना के बाद मौजूद लोगों ने यश और प्रियांशु को बीकानेर के पीबीएम अस्पताल लेकर आए, लेकिन बीच रास्ते में उसकी मौत हो गई। वहीं प्रियांशु की हालत गंभीर है और उसका इलाज चल रहा है।

विप्र समाज ने शव उठाने से किया इनकार…

हत्या के बाद शुक्रवार सुबह विप्र समाज अस्पताल की मोर्चरी के बाहर जमा हुए और शव उठाने से मना कर दिया। विप्र समाज के भंवर पुरोहित ने बताया कि हत्या के आरोपियों को गिरफ्तार करने के साथ ही शव का अंतिम संस्कार करने की मांग की। अस्पताल के बाहर प्रदर्शन की सूचना पर सीओ सिटी दीपक कुमार, बीछवाल थानाधिकारी महेंद्र दत्त शर्मा और जेएनवीसी थानाधिकारी लक्ष्मण सिंह ने मौके पर पहुंचे। उन्होंने प्रदर्शनकारियों से समझाइश भी की, लेकिन समाज और परिजन अपनी मांग पर अड़े हैं।

इधर, पुलिस का कहना है कि चाय की दुकान के बाहर लगे सीसीटीवी को भी खंगाला जा रहा है। जिससे यह पता चल सके कि आरोपी किस तरफ भागे है, उस जगह का पता चल चल सके। उन्होंने बताया कि आरोपियों की पहचान कर ली गई है और कुछ बदमाशों को हिरासत में भी लिया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *