नाबालिग से रेप के आरोपी चाचा को 20 साल का सजा, कोर्ट ने दो साल बाद सुनाया फैसला

भरतपुर। राजस्थान के भरतपुर में 13 साल की नाबालिग लड़की से रेप करने वाले आरोपी चाचा को 20 साल की सजा सुनाई है। साथ ही…

New Project 2023 06 01T195858.770 | Sach Bedhadak

भरतपुर। राजस्थान के भरतपुर में 13 साल की नाबालिग लड़की से रेप करने वाले आरोपी चाचा को 20 साल की सजा सुनाई है। साथ ही दोषी युवक पर 25 हजार रुपये का जुर्माना भी लगाया है। भरतपुर की पॉक्सो कोर्ट संख्या-2 ने करीब दो साल चली सुनवाई के बाद यह फैसला सुनाया है। दुष्कर्म का दोषी युवक पीड़ित नाबालिग के पड़ोस में ही रहता है। घर में अकेला पाकर उसने नाबालिग के साथ दुष्कर्म किया था। जिसके बाद पुलिस ने उसे गिरफ्तार किया था।

जानकारी के अनुसार, घटना 8 नवंबर 2020 की है। 13 साल की नाबालिग मथुरा गेट थाना इलाके में रहती है। दीपावली के त्योहार के चलते नाबालिग लड़की के माता-पिता बाजार में खील-बताशे का ठेला लगाए हुए थे। इस दौरान नाबालिग अपने घर में अकेली थी। इस दौरान उसके पड़ोस में रहने वाला आरोपी चाचा घर में घुस आया, और पीड़िता के साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम देकर फरार हो गया। घटना के बाद नाबालिग ने अपने माता-पिता को फोन कर पूरी जानकारी दी।

परिजनों ने घर पहुंचकर पुलिस को सूचना दी, जिसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंची और केस दर्ज कर आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया। करीब दो साल चली सुनवाई के बाद कोर्ट ने आरोपी युवक को नाबलिग के साथ दुष्कर्म करने का दोषी मानते हुए सजा सुनाई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *