जयपुर में महिला से दरिंदगी, शादी का वादा कर फंसाया…फिर नशीली कोल्ड ड्रिंक पिलाकर बनाए शारीरिक संबंध

जयपुर। राजधानी जयपुर में एक युवती से रेप का मामला सामने आया है। आरोपी युवक ने शादी का वादा कर होटल में मिलने बुलाया। होटल…

New Project 2023 07 14T151606.523 | Sach Bedhadak

जयपुर। राजधानी जयपुर में एक युवती से रेप का मामला सामने आया है। आरोपी युवक ने शादी का वादा कर होटल में मिलने बुलाया। होटल में नशीला कोल्ड ड्रिंक पिलाकर बेहोशी की हालत में दुष्कर्म किया। इस दौरान आरोपी युवक ने उसका अश्लील वीडियो बना लिया।

शादी का झांसा देकर आरोपी सात माह तक देहशोषण करता रहा। शादी का दबाव बनाने पर आरोपी युवक ने वीडियो वायरल करने की धमकी दी। परेशान होकर पीड़िता ने झोटवाड़ा थाना पुलिस में आरोपी युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

पुलिस ने बताया कि झोटवाड़ा थाना क्षेत्र निवासी एक महिला ने रिपोर्ट दर्ज करवाई है। महिला ने शिकायत में बताया कि वह अपने पति से 7 साल से अलग होकर रह रही है। वह मजदूरी करके अपना जीवन यापन कर रही है। महिला की मुलाकात सतीश विश्वकर्मा नाम के व्यक्ति से हुई।

बातचीत के दौरान सतीश विश्वकर्मा ने उसे शादी करने का आश्वासन दिया। महिला का आरोप है कि आरोपी सतीश विश्वकर्मा ने 12 जनवरी 2023 को कालवाड रोड स्थित होटल में लेकर गया। जहां आरोपी सतीश विश्वकर्मा ने उसे नशीली कोल्ड ड्रिंक पिलाई। नशा मिला होने के कारण पीते ही महिला अचेत हो गई। बेहोशी की हालत में आरोपी ने उसके साथ रेप किया।

इस दौरान आरोपी युवक ने उसका अश्लील वीडियो भी बना लिया। आरोपी व्यक्ति शादी का झांसा देकर पिछले 7 महीने तक उसका देहशोषण करता रहा। पीड़िता ने शादी का दबाव बनाने पर आरोपी ने वीडियो वायरल करने और जान से मारने की धमकी दी। बार-बार मिल रही धमकियों से परेशान होकर पीड़िता ने झोटवाड़ा थाने में आरोपी व्यक्ति के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाया। पुलिस ने युवती का मेडिकल करा दिया है। वहीं आज 164 के बयान कोर्ट के समक्ष दर्ज किए जाएंगे। पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी की गिरफ्तारी के लिए टीम गठित कर दबिश देना भी शुरू कर दिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *