महिला के साथ पड़ोसी की घिनौनी हरकत, नहाते हुए बनाया वीडियो…फिर ब्लैकमेल कर बनाए शारीरिक संबंध

जयपुर। राजधानी जयपुर में एक महिला से रेप का मामला सामने आया है। पड़ोसी युवक ने नहाते समय महिला का अश्लील वीडियो बना लिया। आरोपी…

New Project 2023 07 11T121128.965 | Sach Bedhadak

जयपुर। राजधानी जयपुर में एक महिला से रेप का मामला सामने आया है। पड़ोसी युवक ने नहाते समय महिला का अश्लील वीडियो बना लिया। आरोपी पड़ोसी अश्लील वीडियो को वायरल करने की धमकी देकर ब्लैकमेल कर देहशोषण करता रहा। इस दौरान आरोपी पड़ोसी ने अश्लील वीडियो को डिलीज करने के बदले महिला ने पांच लाख रुपए भी ऐंठ लिए।

पैसे लेने के बाद भी आरोपी पड़ोसी ने वीडियो भी डिलीट नहीं किया। परेशान होकर पीड़िता ने आरोपी पड़ोसी के खिलाफ सांगानेर सदर थाने में मुकदमा दर्ज करवाया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

सांगानेर सदर थाना पुलिस ने बताया कि सीतापुरा निवासी एक महिला (32) ने रिपोर्ट दर्ज करवाई है। महिला ने शिकायत में बताया कि साल-2018 में पति से झगड़ा होने के कारण वह अपने पीहर आकर रहने लगी।

महिला का आरोप है कि आरोपी पड़ोसी ने मौका पाकर उसके घर में जबरन घुस गया और नहाते समय उसका अश्लील वीडियो बना लिया। आरोपी पड़ोसी अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी देकर ब्लैकमेल कर रेप किया। दुष्कर्म के दौरान आरोपी पड़ोसी ने अपने साथी को छिपाकर उसका अश्लील वीडियो बनाया।

आरोपी पड़ोसी ने महिला का अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी देकर ब्लैकमेल कर देहशोषण करता रहा। आरोपी पड़ोसी ने महिला का वीडियो डिलीज करने की एवज में 5 लाख रुपए की भी ऐंठ लिए।

पैसे लेने के बाद भी आरोपी पड़ोसी ने उसका वीडियो डिलीट नहीं किया। परेशान होकर पीड़िता ने आरोपी पड़ोसी के खिलाफ सांगानेर सदर थाने में मुकदमा दर्ज करवाया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *