जयपुर में महिला से दरिंदगी, आरोपी सहकर्मी ने ब्लैकमेल कर जबरन घर में घुसकर किया दुष्कर्म

जयपुर। राजधानी जयपुर में एक महिला से रेप का मामला सामने आया है। आरोपी सहकर्मी ने पार्क में साथ लिए फोटोज से ब्लैकमेल कर मिलने…

New Project 2023 12 30T115140.368 | Sach Bedhadak

जयपुर। राजधानी जयपुर में एक महिला से रेप का मामला सामने आया है। आरोपी सहकर्मी ने पार्क में साथ लिए फोटोज से ब्लैकमेल कर मिलने के लिए घर पहुंचा। घर पर अकेला पाकर उसके साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। महिला के विरोध करने के दौरान पीड़िता का पति घर पहुंच गया और आरोपी को पकड़ लिया। पीड़िता ने पति को आपबीती सुनाई। जिसके बाद पीड़िता ने आरोपी सहकर्मी के खिलाफ जवाहर सर्किल थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

पुलिस ने बताया कि मालवीय नगर निवासी एक महिला (24) ने रिपोर्ट दर्ज करवाई है। महिला ने शिकायत में बताया कि वह अपने पति के साथ किराए से रहती है। कंपनी में जॉब के दौरान उसकी मुलाकात सहकर्मी अंकुश मीना से हुई। बातचीत के दौरान आरोपी अंकुश मीना ने उससे दोस्ती कर ली।

आरोप है कि 28 नवंबर को आरोपी अंकुश घुमाने के बहाने झुलेलाल मंदिर के पार्क में ले गया। पार्क में घुमने के दौरान आरोपी अंकुश मीना ने महिला के साथ मोबाइल में फोटोज शूट कर ली।

आरोपी फोटोज ने दोनों की साथ ली फोटोज को पति को दिखाने की धमकी देकर शारीरिक संबंध बनाने के लिए दबाव बनाने लगा। 24 दिसंबर को पति की गैरमौजदूगी में आरोपी अंकुश मीना उसके घर पहुंच गया। आरोपी अंकुश मीना ने ब्लैकमेल कर महिला के साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया।

पीड़िता के विरोध के करने के दौरान पीछे से पति घर पहुंच गया और आरोपी अंकुश मीना को पकड़ लिया। पति के पूछने पर पीड़ित पत्नी ने आरोपी सहकर्मी की करतूत के बारे में बताया। जिसके बाद पीड़िता ने अपने पति को आपबीती सुनाते हुए जवाहर सर्किल थाने में आरोपी सहकर्मी के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।