जयपुर में महिला से दरिंदगी, पति से दोस्ती कर आरोपी युवक ने बनाया हवस का शिकार

जयपुर। राजधानी जयपुर में एक विवाहिता से रेप का मामला सामने आया है। आरोपी युवक ने महिला के पति से दोस्ती कर दुष्कर्म की वारदात…

jaipur girl raped | Sach Bedhadak

जयपुर। राजधानी जयपुर में एक विवाहिता से रेप का मामला सामने आया है। आरोपी युवक ने महिला के पति से दोस्ती कर दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। आरोपी ने घटना के बारे में किसी को बताने पर महिला को बदनाम करने की धमकी दी। आरोपी युवक ने महिला को धमकी देकर ब्लैकमेल कर देहशोषण करता रहा। बार-बार देहशोषण से परेशान पीड़िता ने आरोपी युवक के खिलाफ मुरलीपुरा थाने में मुकदमा दर्ज करवाया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

पुलिस ने बताया कि मुरलीपुरा निवासी एक महिला (27) ने रिपोर्ट दर्ज करवाई है। महिला ने शिकायत में बताया कि वह मुरलीपुरा स्थित एक फैक्ट्री में जॉब करती है।

फैक्ट्री के आरोपी नारायण अपना ऑटो रिक्शा लेकर माल की डिलीवरी के लिए आता रहता है। इस दौरान आरोपी नारायण ने मौका पाकर अकेले में उसके साथ छेड़छाड़ करने लगा। ऑटो ड्राइवर नारायण ने महिला से नजदीकियां बढ़ाने के लिए उसके पति से दोस्ती कर ली। इसके बाद आरोपी नारायण ने महिला के पति को भी अपने साथ काम पर लगा लिया।

महिला का आरोप है कि नवंबर 2022 में फैक्ट्री में लंच टाइम चल रहा था। सभी कर्मचारी खाना खाने के लिए गए हुए थे। इसी दौरान आरोपी नारायण वहां आया। उसने महिला को फैक्ट्री के पास बने कमरे में अकेला पाकर उसके साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। महिला के विरोध करने पर आरोपी ने उसे बदनाम करने की धमकी दी।

आरोपी ने घटना के बारे में किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी दी। आरोपी नारायण ने महिला को धमकी देकर ब्लैकमेल कर उसका देहशोषण करता रहा। बार-बार देहशोषण से परेशान होकर पीड़िता ने आरोपी युवक के खिलाफ मुरलीपुरा थाने में मुकदमा दर्ज करवाया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।