जयपुर में किडनैप कर महिला से दरिंदगी, 3 महीने तक बंधक बनाकर किया देहशोषण

जयपुर। राजधानी जयपुर में एक महिला से रेप का मामला सामने आया है। बदमाश ने किडनैप कर बंधक बनाकर 3 महीनों देहशोषण किया। महिला के…

raped in sikar | Sach Bedhadak

जयपुर। राजधानी जयपुर में एक महिला से रेप का मामला सामने आया है। बदमाश ने किडनैप कर बंधक बनाकर 3 महीनों देहशोषण किया। महिला के विरोध करने पर आरोपी ने उसकी बेटी को जान से मारने की धमकी दी। आरोपी के चंगुल से छुटकर पीड़िता ने परिजनों को आपबीती सुनाई। जिसके बाद रिपोर्ट दर्ज नहीं करवाने को लेकर कॉल कर धमकियां मिलना शुरू हो गया। परेशान होकर पीड़िता ने आरोपियों के खिलाफ सोडाला थाने में मुकदमा दर्ज करवाया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

पुलिस ने बताया कि सोडाला निवासी एक महिला (30) ने रिपोर्ट दर्ज करवाई है। महिला ने शिकायत में बताया कि वह परिवार के साथ यहां रहती है। 24 अप्रैल को उसके बुआ के बेटे ने उसे कॉल किया। फोन पर उसने बुआ की तबीयत खराब होने की बताकर मिलना चाहने की बात कहकर उसे राकड़ी सोडाला लेने आने के लिए कहा।

बेटी के साथ पहुंचने पर बुआ का बेटा उसे बाइक पर बैठकर गुर्जर की थड़ी ले गया। वहां पहले से खड़ी एक काले रंग के शीशे की खड़ी बोलेरो में बैठा दिया। बोलेरो में पहले से पांच-छह आदमी बैठे हुए थे, जो उसका किडनैप कर रेनवाल ले गए।

महिला का आरोप है कि रघुवीर सिंह नाम के एक व्यक्ति ने उसके साथ मारपीट कर दुष्कर्म किया। महिला के विरोध करने पर आरोपी ने उसकी बेटी को जान से मारने की धमकी दी। करीब 3 महीने तक बंधक बनाकर आरोपी रघुवीर उसका देहशोषण करता रहा। 19 सितम्बर को जैसे-तैसे कर महिला आरोपी के चुंगल से भागकर घर पहुंची।

इसके बाद महिला ने परिजनों को आपबीती सुनाई। जिसके बाद रिपोर्ट दर्ज नहीं करवाने को लेकर कॉल कर धमकियां मिलना शुरू हो गई। पीड़िता ने कोर्ट के आदेश पर सोडाला पुलिस थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।