अजमेर में महिला से हैवानियत, 3 युवकों ने अपहरण कर बंधक बनाकर की दरिंदगी

अजमेर। राजस्थान के अजमेर में एक महिला से गैंगरेप का मामला सामने आया है। तीन लोगों ने अपहरण कर बंधक बनाकर गैंगरेप की वारदात को…

New Project 2023 12 09T142729.398 | Sach Bedhadak

अजमेर। राजस्थान के अजमेर में एक महिला से गैंगरेप का मामला सामने आया है। तीन लोगों ने अपहरण कर बंधक बनाकर गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया। इस दौरान आरोपियों ने उसका अश्लील वीडियो भी बना लिया। पीड़िता के विरोध करने पर अरोपी ने उसे जान से मारने की धमकी दी।

आरोपी ने घटना के बारे में किसी को बताने पर वीडियो वायरल करने की धमकी दी। इसके बाद आरोपी उसे गांव के बीच रास्ते पर पटक कर फरार हो गए। घर पहुंचकर पीड़िता ने परिजनों को आपबीती सुनाई। पीड़िता ने आरोपियों के खिलाफ जवाजा थाना क्षेत्र रिपोर्ट दर्ज करवाई है। पुलिस ने विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

पुलिस ने बताया कि जवाजा थाना में एक महिला (33) ने रिपोर्ट दर्ज करवाई है। महिला ने शिकायत में बताया कि जून 2023 में प्रवीण नाम के व्यक्ति ने उसे फोन करके बुलाया। आरोप है कि इस दौरान आरोपी प्रवीण ने उसे नशीली कोल्ड ड्रिंक पिलाई। कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ मिला होने के कारण पीते ही महिला बेसुध हो गई। बेहोशी की हालत में आरोपी प्रवीण उसे जबरदस्ती बस से राजकोट ले गया। 5 महीने तक राजकोट में फैक्ट्री में रखा। फैक्ट्री में महिला और दो युवक पहले से ही मौजूद थे।

इसके बाद आरोपी प्रवीण ने डरा धमकाकर उसके साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। इसके साथ ही दो अन्य व्यक्तियों ने भी महिला के साथ मारपीट कर धमकियां दी गई। पीड़िता ने पुलिस को बताया कि आरोपियों ने उसे नशीला पदार्थ पिलाकर 5 दिन राजकोट में बंधक बना रखा। इसके बाद आरोपी उसे गांधीधाम लेकर चले गए। उसे एक फ्लैट में बंधक बनाकर रखा गया। यहां भी प्रवीण के द्वारा उसके साथ दुष्कर्म किया गया।

पीड़िता ने पुलिस को बताया कि आरोपियों के द्वारा उसे धमकाकर भीलवाड़ा लेकर गए और महिला की ओर से उसके साथ मारपीट की गई। इसके साथ ही एक कमरे में बंद कर उसकी अश्लील वीडियो बनाने के साथ ही आरोपी प्रवीण व महिला ने घटना के बारे में किसी को भी नहीं बताने की धमकी दी।

पीड़िता ने बताया कि नवंबर 2023 में आरोपी उसे गांव के बीच रास्ते पर पटक कर फरार हो गए। इसके बाद से सभी उसे बार-बार फोन कर जान से मारने की धमकियां दे रहे हैं। आरोपियों की धमकियों से परेशान होकर पीड़िता ने परिजनों को आपबीती सुनाई। इसके बाद पीड़िता ने तीनों आरोपियों के खिलाफ जवाजा थाना पुलिस में रिपोर्ट दर्ज करवाई। पुलिस ने तीनों आरोपियों के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।