बाड़मेर में बेकाबू SUV ने हाईवे पर मचाया ताडंव, 3 कारों को टक्कर मार तीन लोगों को कुचला, एक मासूम की मौत

बाड़मेर। राजस्थान के बाड़मेर में तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला। यहां एक तेज रफ्तार एसयूवी कार ने बेकाबू होकर सड़क पर कहर बरपाया।…

New Project 2024 02 01T192100.350 | Sach Bedhadak

बाड़मेर। राजस्थान के बाड़मेर में तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला। यहां एक तेज रफ्तार एसयूवी कार ने बेकाबू होकर सड़क पर कहर बरपाया। एसयूवी ने पहले सड़क के किनारे खड़ी 3 कारों के बाद एक बाइक से टकरा गई। इसके बाद सड़क पर पैदल जा रहे 3 लोगों को कुचल दिया। घटनास्थल से थोड़ी दूर शादी समारोह चल रहा था, धमाके की आवाज सुन लोग मौके पर पहुंचे। वहां का मंजर देख लोगों में कोहराम मच गया।

हादसे में पैदल जा रहे 8 साल के मासूम बच्चे की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि 2 गंभीर घायल हो गए। हादसे की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को हॉस्पिटल पहुंचाया। वहां पर उनका इलाज चल रहा है। एक गंभीर घायल को बाड़मेर रेफर कर दिया गया। वहीं पुलिस ने ड्राइवर को हिरासत में ले लिया है। यह हादसा बाड़मेर धोरीमन्ना थानान्तर्गत लुखू दूदू गांव में दोपहर 2 बजे हुआ।

8 साल के मासूम बच्चे की हुई मौत

धोरीमन्ना थाने के हेड कांस्टेबल मोटाराम ने बताया कि नेशनल हाईवे-68 पर बाड़मेर से धोरीमन्ना की तरफ जा रही गुजरात नंबर की SUV टाटा हेरियर के ड्राइवर ने अपना नियंत्रण खो दिया। एसयूवी कार ने पहले सड़क के किनारे खड़ी 3 कारों के बाद एक बाइक को टक्कर मार दी। इसके बाद सड़क किनारे चल रहे एक बच्चे और दो लोगों को टक्कर मार दी। हादसे में बच्चे की मौके ही मौत हो गई। वहीं दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।

बाड़मेर में नेशनल हाईवे-68 पर दूदू गांव में शादी समारोह का कार्यक्रम चल रहा था। यहां पर काफी लोग आए हुए थे। वहां मौजूद लोगों ने पुलिस को सूचना देकर घायलों को धोरीमन्ना हॉस्पिटल पहुंचाया। जहां डॉक्टरों ने 8 साल के बच्चे वीरमाराम पुत्र गोसाईराम निवासी अंबेडकर नगर लूखू को मृत घोषित कर दिया। वहीं दो लोग भी घायल हो गए। वहीं एक घायल चेतनराम पुत्र प्रहलादराम (60) निवासी लुखु को बाड़मेर रेफर किया गया।

पुलिस ने बताया कि कार ड्राइवर नशे में था। पुलिस ने कार को जब्त कर ड्राइवर को हिरासत में ले लिया है। फिलहाल, पुलिस मामले की जांच कर रही है।