जयपुर में बीच सड़क पर युवक को पीटा, पुलिसवाले बनकर आए 3 बदमाशों ने शराब के नशे में लात-घूंसों से मारा

जयपुर। राजधानी जयपुर में एक युवक से मारपीट का मामला सामने आया है। तीन बदमाशों ने पुलिसकर्मी बनकर युवक से जमकर मारपीट की और उसके…

New Project 2024 02 01T181510.718 | Sach Bedhadak

जयपुर। राजधानी जयपुर में एक युवक से मारपीट का मामला सामने आया है। तीन बदमाशों ने पुलिसकर्मी बनकर युवक से जमकर मारपीट की और उसके कपड़े फाड़ दिए। युवक से मारपीट करता देख वहां भीड़ जमा हो गई। जब लोगों ने युवक बचाने की कोशिश की तो बदमाशों ने उन्हें धमकी दी। इसके बाद घायल युवक ने हरमाड़ा थाने में 3 बदमाशों के खिलाफ मारपीट का मुकदमा दर्ज करवाया है।

हरमाड़ा थाना पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज देखकर बदमाशों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस ने गुरुवार को पीड़ित युवक का कांवटिया अस्पताल में मेडिकल कराया गया।

हरमाड़ा थाना सीआई हिम्मत सिंह ने बताया कि संगम कॉलोनी न्यू लोहा मंडी निवासी प्रशांत जोशी (24) ने रिपोर्ट दर्ज करवाई है। प्रशांत ने शिकायत में बताया कि 30 जनवरी की शाम 7 बजे वह सब्जी लेने बाजार गया हुआ था। इसी दौरान गाड़ी में 3 लोग आए और सब्जी वाले के पास खडे़ हो गए।

इसी दौरान एक युवक ने उसके साथ मारपीट करना शुरू कर दिया। इसी दौरान उसके साथ वाले दोनों व्यक्ति भी उसके साथ मारपीट करने लगे। तीनों बदमाश खुद को पुलिसवाला बता रहे थे। उन तीनों ने शराब पी रखी थी। तीनों बदमाश शराब के नशे में युवक के साथ लात घूसों से लगातार वार करते रहे।

बदमाशों ने शराब के नशे में की मारपीट…

युवक को पीटते हुए देख वहां मौजूद लोग उसे बचाने आए तो बदमाशों ने धमकी देते हुए कहा कि हरमाड़ा थाने में हमारा अधिकारी है। तू हमारा कुछ नहीं बिगाड़ सकता। बदमाशों ने युवक के कानों में पहनी हुई सोने की बालियां भी खींच ली।

युवक को आईं गंभीर चोट…

तीनों बदमाश ने युवक को इतना मारा कि उसके शरीर पर कई जगह पर चोटें आई हैं। कमर से नीचे वाले हिस्से पर भी कई जगह गंभीर चोट के निशान हैं। बदमाशों की पूरी करतूत बेनिवाल चौराहा पर स्थित बेनिवाल डिपार्टमेंट स्टोर के कैमरों में रिकॉर्ड हो गई। पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर जांच करना शुरू कर दिया है।