अलवर में एक दिन पहले भतीजी से की हैवानियत…आज बना बेटी का बाप

अलवर। राजस्थान के अलवर में रिश्तों को शर्मसार कर देने वाली घटना सामने आई है। यहां एक चाचा ने अपनी ही मासूम भतीजी के साथ…

New Project 2024 01 26T132455.191 | Sach Bedhadak

अलवर। राजस्थान के अलवर में रिश्तों को शर्मसार कर देने वाली घटना सामने आई है। यहां एक चाचा ने अपनी ही मासूम भतीजी के साथ रेप किया। बच्ची को रात करीब 8 बजे अस्पताल में भर्ती कराया गया। घटना के बाद रात करीब 9 बजे आक्रोशित मोहल्लेवासियों ने शहर के मुख्य मार्ग पर विरोध में सड़क पर जाम लगा दिया।

आरोपी के आज बेटी हुई…

सूचना पर सीटी सीओ पुलिस जाब्ते के साथ मौके पर पहुंचे तो लोगों ने उनको घेर लिया और नारेबाजी करते रहे की अपराधी को फांसी दो, फांसी दो की मांग करने लगे। जिसके बाद पुलिस ने देर रात आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं बताया जा रहा है कि आरोपी आज पिता बना है। उसकी पत्नी ने बेटी को जन्म दिया है। यह मामला अलवर शहर के कोतवाली थाना क्षेत्र का है।

पिता की हो चुकी है मौत

अलवर पुलिस अधीक्षक आनंद शर्मा ने बताया कि नाबालिग के माता मजदूरी करती है, पिता की 10 महीने पहले मौत हो गई थी। रिश्ते में लगने वाले आरोपी चाचा भी मजदूरी करता है। देर शाम को 7 साल की नाबालिग बच्ची घर के बाहर खेल रही थी। आरोपी चाचा ने बच्ची के साथ रेप​ किया और फरार हो गया। जब मां देर शाम को मजदूरी कर लौटी तो उसकी बेटी लहुलूहान हालत में मिली। बच्ची के प्राइवेट पार्ट से खून बहता मिला।

मां ने जब प्यार से इसके बारे में पूछा तो बच्ची ने रोते हुए आरोपी चाचा की करतूत के बारे में बताया। जिसके बाद मां और परिजन उसे तुरंत अस्पताल लेकर आए। घायल बच्ची का इलाज जिला अस्पताल में चल रहा है। डॉक्टर्स की टीम लगी हुई है। मेडिकल बोर्ड से बच्ची का मेडिकल किया जा रहा है।

इधर, मामले की सूचना मिलते ही वार्डवासी जमा हो गए और मामले की सूचना पुलिस को दी गई। नाबालिग बच्ची के परिजनों ने मामला दर्ज करा दिया है। अलवर डीएसपी नारायण सिंह ने बताया कि देर शाम को नाबालिग बच्ची के साथ उसके चाचा के द्वारा रेप का मामला दर्ज हुआ है।

पुलिस टीम गठित कर आरोपी को पकड़ा…

पुलिस टीम गठित कर आरोपी को पकड़ने के लिए भेजा गया। पुलिस ने आरोपी को घर से करीब 3 किलोमीटर दूर भूरासिद्ध के पहाड़ियों से गिरफ्तार कर लिया है।