उदयपुर रेप मामला : वारदात के दिन आरोपी कमलेश ने 22 बार देखी पोर्न मूवी, पुलिस ने 306 पेज की चार्जशीट की दाखिल 

उदयपुर रेप मामला : 9 साल की आदिवासी बच्ची के साथ दुष्कर्म और हत्या मामले में पुलिस ने आज कोर्ट में चालान पेश किया है।…

image 2023 04 22T112747.095 | Sach Bedhadak

उदयपुर रेप मामला : 9 साल की आदिवासी बच्ची के साथ दुष्कर्म और हत्या मामले में पुलिस ने आज कोर्ट में चालान पेश किया है। अब इस मामले की 6 मई को अगली सुनवाई होगी। चालान में कई बड़े खुलासे भी हुए हालांकि यह आरोप पहले से ही तय कर दिए गए थे।

306 पेज की चार्जशीट दाखिल, 48 गवाह भी शामिल

चालान में आरोप है कि आरोपी ने बच्ची का रेप करने से पहले 22 बार पोर्न वीडियो देखी थी। आरोपी पोर्न का लती था। वह आए दिन पॉर्न वीडियो देखता था और वीडियो गेम खेलने का शौकीन था। पुलिस ने 306 पेज की चार्जशीट कोर्ट में दाखिल की है। पुलिस ने इस मामले में 48 गवाहों को भी शामिल किया है।

घर के पास से गुजरी बच्ची तो फुसलाकर घर बुलाया

इसमें यह भी खुलासा हुआ है कि आरोपी ने कबूला है कि जब बच्ची उसके घर के पास से गुजर रही थी। तब उसने खाने-पीने का लालच देकर उसे अपने घर में बुलाया और अश्लील हरकतें करने की कोशिश की। आरोपी की हरकतें देखकर बच्ची चीखने लगी तो उसने बच्ची के मुंह पर कपड़ा बांध दिया और फिर रेप किया। इस दौरान आरोपी ने बच्ची का गला इतनी जोर से दबाया उसकी सांसें थम गई।

मां-बाप ने भी दिया साथ

बच्ची की मौत हो जाने पर आरोपी उसके शव को ठिकाने लगाने की जुगत में  लग गया। इतने में ही उसके माता-पिता घर आ गए और अंदर का नजारा देखकर उनके होश उड़ गए लेकिन अपने बेटे की गलती मानने की जगह उन्होंने अपने बेटे की गलती छुपाई और बच्ची के शव को ठिकाने लगाने में उन्होंने उसका पूरा-पूरा साथ दिया। उनके कहने पर ही आरोपी के शव के टुकड़े कर दिए और अलग-अलग फेंक दिए।

आरोपी के मां-बाप वारदात में उसके साथ रहे, इसलिए उन्हें भी आरोपी बनाया गया है। पुलिस ने बताया कि इस मामले में आज चालान पेश किया गया है। अब कोर्ट में अगली तारीख 6 मई की दी है। जब यह सुनवाई होगी। 

ये था मामला

बता दें कि उदयपुर के मावली थाना इलाके में बीते 29 मार्च को 9 साल की बच्ची लापता हो गई थी। बच्ची के परिजनों ने उसकी काफी खोजबीन करने की कोशिश की लेकिन सफलता नहीं मिली। इसके बाद बीते रविवार को एसपी विकास शर्मा ने मामले का खुलासा करते हुए रूह कंपा देने वाली जानकारी दी। उन्होंने कहा कि गांव का ही रहने वाला आरोपी कमलेश को गिरफ्तार किया गया है।

उसने ही बच्ची को बहला-फुसलाकर अपने घर में बुलाया और उसके रेप किया। बच्ची घर वालों को इस हरकत के बारे में बता ना दे, इसके लिए उसने बच्ची की गला दबाकर हत्या कर दी और शव को कोई खोज ना पाए इसके लिए उसने बच्ची के शव के बेरहमी से 10 टुकड़े कर दिए और एक बोरे में भरकर घर के पास ही मौजूद एक खंडहर में फेंक दिया।

पोर्न फिल्म का लती था आरोपी 

पुलिस ने बताया कि आरोपी 21 साल का है वह पढ़ाई बंद कर घर पर ही रहता था और मोबाइल फोन का लती था वह फोन में पोर्न वीडियो का आदी था। इन वीडियो को देख-देख कर ही उसने इस हैवानियत की हद को पार की।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *