उदयपुर रेप केस : सोशल मीडिया से लेकर सड़क तक बुलंद हुई आरोपी की सजा की मांग,ट्विटर पर ट्रेंडिंग में   #पूजा_हत्यारे_को_फांसी_दो

उदयपुर। दलित 8 साल की मासूम के साथ रेप के बाद हत्या मामले में भील समाज का आक्रोश अब उबल पड़ा है। जब से यह…

image 2023 04 05T151703.553 | Sach Bedhadak

उदयपुर। दलित 8 साल की मासूम के साथ रेप के बाद हत्या मामले में भील समाज का आक्रोश अब उबल पड़ा है। जब से यह वारदात हुई है समाज बच्ची के हत्यारे को फांसी पर चढ़ाने की मांग कर रहा है। इसे लेकर आज बड़ी संख्या में भील समाज के लोगों ने कलेक्ट्रेट के सामने जबरदस्त प्रदर्शन किया। उन्होंने 8 साल की मासूम के आरोपी को फांसी की सजा देने की मांग उठाई। 

सिर्फ सड़क पर ही यह प्रदर्शन नहीं हो रहा है बल्कि सोशल मीडिया पर भी उस 8 साल की मासूम को न्याय दिलाने की आवाज मुखर हो गई है। ट्विटर पर #पूजा_हत्यारें_को_फांसी_दो ट्रेंड कर रहा है। लोग इस हैशटैग के जरिए बच्ची को न्याय दिलाने की मांग उठा रहे हैं। उन्होंने आरोपी को कड़ी से कड़ी सजा देने की मांग उठाई है।

जोरदार प्रदर्शन कर कलेक्टर को दिया ज्ञापन 

बच्ची को न्याय दिलाने को लेकर भील युवा सेना मेवाड़ और भील समाज ने जिला कलेक्ट्रेट के बाहर विरोध प्रदर्शन कर कलेक्टर को ज्ञापन सौंपा। प्रदर्शन का आलम यह रहा कि पूरा कलेक्ट्रेट मार्ग जाम हो गया। वाहनों का आवागमन तक रुक गया। भील समाज का कहना है कि पूरे राजस्थान में भील समाज के ऊपर अत्याचार हो रहे हैं। बच्चों के साथ रेप के मामले आ रहे हैं लेकिन सरकार इस मामले में कोई एक्शन नहीं ले रही है। जिससे भी समाज में खासी नाराजगी है। उन्होंने यह भी कहा कि अगर सरकार जल्द से जल्द इस पर कार्रवाई नहीं करती है तो प्रदेश में भील समाज बड़ा आंदोलन करेगा।

वकीलों ने आरोपी का केस हाथ में लेने से किया इनकार 

उदयपुर बार एसोसिएशन के वकीलों ने भी इस जघन्य अपराध को लेकर अपना आक्रोश व्यक्त किया है। उन्होंने ऐलान किया है कि कोई भी बच्ची के आरोपी का केस हाथ में नहीं लेगा। कोई भी कोर्ट ने उसकी तरफ से पैरवी नहीं करेगा। इस हत्याकांड ने सिर्फ समाज को ही नहीं पूरी मानव जाति को शर्मसार किया है। इधर बच्ची के मां-बाप सदमे में हैं। जब से यह वारदात हुई है उनके घर में चूल्हा तक नहीं जला है। वे सिर्फ और सिर्फ आंसू बहा कर आरोपी को सजा दिलाने की मांग उठा रहे हैं।

बच्ची की रेप के बाद हत्या, किए थे 10 टुकड़े

बता दें कि उदयपुर के मावली थाना इलाके में बीते 29 मार्च को 9 साल की बच्ची लापता हो गई थी। बच्ची के परिजनों ने उसकी काफी खोजबीन करने की कोशिश की लेकिन सफलता नहीं मिली। इसके बाद बीते रविवार को एसपी विकास शर्मा ने मामले का खुलासा करते हुए रूह कंपा देने वाली जानकारी दी। उन्होंने कहा कि गांव का ही रहने वाला आरोपी कमलेश को गिरफ्तार किया गया है।

उसने ही बच्ची को बहला-फुसलाकर अपने घर में बुलाया और उसके रेप किया। बच्ची घर वालों को इस हरकत के बारे में बता ना दे, इसके लिए उसने बच्ची की गला दबाकर हत्या कर दी और शव को कोई खोज ना पाए इसके लिए उसने बच्ची के शव के बेरहमी से 10 टुकड़े कर दिए और एक बोरे में भरकर घर के पास ही मौजूद एक खंडहर में फेंक दिया।

पोर्न फिल्म का लती था आरोपी 

पुलिस ने बताया कि आरोपी 21 साल का है वह पढ़ाई बंद कर घर पर ही रहता था और मोबाइल फोन का लती था वह फोन में पोर्न वीडियो का आदी था। इन वीडियो को देख-देख कर ही उसने इस हैवानियत की हद को पार की। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *