‘मेरी संजीदा तबियत पे शक है सब को’…सीमा की प्रेम कहानी पर बेहिसाब सवाल, अब खुलेगा हर राज

सीमा हैदर और सचिन मीणा की प्रेम कहानी में अब देश की सुरक्षा एजेंसियों की एंट्री हो गई है.

sb 1 2023 07 18T093545.698 | Sach Bedhadak

Seema Haider: पाकिस्तानी महिला सीमा हैदर, जो पिछले हफ्ते भर में मीडिया की सुर्खियों में छाई हुई है, जहां सीमा हैदर और सचिन मीणा की सरहद पार वाली प्रेम कहानी के चर्चें हर किसी की जुबां पर है, वह अब मुश्किलों में घिरती हुई नजर आ रही है. पब्जी गेम खेलते हुए नोएडा के एक गांव के रहने वाले सचिन के संपर्क में आई सीमा प्यार होने के बाद अपने चार बच्चों के साथ सरहदें पार करते हुए भारत आ गई लेकिन इस प्रेम कहानी में अब देश की सुरक्षा एजेंसियों की एंट्री हो गई है जहां बीते सोमवार को उत्तर प्रदेश एटीएस ने सीमा से लंबी पूछताछ की.

जानकारी के मुताबिक एटीएस की नोएडा यूनिट के अधिकारियों ने सीमा और उसके कथित पति सचिन मीणा से कई सवाल-जवाब किए. वहीं कई मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक कई अन्य केंद्रीय एजेंसियों के अधिकारियों ने भी सीमा से पूछताछ की है. बताया जा रहा है कि सीमा के पाकिस्तान से दुबई व नेपाल से होते हुए भारत आने के अलावा उसके परिजनों व करीबियों की जानकारी जुटाई जा रही है. वहीं सीमा के बैंक खातों व पासपोर्ट संबंधी जानकारी भी एजेसियां हासिल करने में जुट गई है.

मुलाकात, एकाउंट और परिजनों को लेकर सवाल

बता दें कि जांच एजेंसियों ने सीमा और सचिन से उनकी पहली मुलाकात कब और कैसे हुई को लेकर कई सवाल पूछे हैं. वहीं सोशल मीडिया पर सीमा के एकाउंट और उसकी व्हाट्सऐप चैट के बारे में जानकारी जुटाई जा रही है. इसके साथ ही सचिन से पहली बार मिलने के बाद भारत आने तक सीमा ने कितनी बार नंबर बदले और वह कितने मोबाइल फोन का इस्तेमाल करती थी? वहीं बचपन से लेकर भारत आने तक सीमा के परिजनों की पूरी कुंडली भी खंगाली जा रही है.

चारों बच्चों को लेकर भी सवाल

वहीं एटीएस सीमा के पाकिस्तान से भारत आने के पूरे सफर को खंगाल रही है और वह पहली बार सचिन से कब मिली और वह दोनों नेपाल में कितने दिन रहे और इसके बाद कब और कहां दोनों ने शादी की. इसके अलावा सचिन और उसके पहले पति गुलाम हैदर के पीछे की कहानी को लेकर भी कई सवाल है. वहीं जांच एजेंसी के पास सीमा के चारों बच्चों की हकीकत को लेकर भी कई सवाल है.

नेपाल भी जा सकती एटीएस

बताया जा रहा है कि मामले की पूरी जांच एटीएस कर रही है ऐसे में एक टीम अब नेपाल जाकर भी जानकारी जुटा सकती है. वहीं एटीएस की टीम शारजाह एयरपोर्ट के इमिग्रेशन डिपार्टमेंट से भी दोनों की जानकारी ले रही है. हालांकि सीमा और उसके बच्चों के पासपोर्ट के साथ उनके पास यूएई और नेपाल के वीजा मिले हैं. वहीं सीमा की व्हाट्सऐप कॉल और चैट्स को खंगालने के साथ ही सीमा के पाकिस्तान लिंक की सारी कुंडली खंगाली जाएगी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *