जम्मू कश्मीर में पुलिसकर्मी को आतंकियों ने मारी गोली, शहीद, TRS आतंकी संगठन ने ली हमले की जिम्मेदारी

जम्मू-कश्मीर के श्रीनगर में ईदगाह के पास आतंकियों ने हमला कर दिया। इस आतंकी हमले में जम्मू-कश्मीर पुलिस के एक इंस्पेक्टर की गोली लगने से जान चली गई। शहीद इंस्पेक्टर मसरूर अली वानी है।

sb 2 2023 10 29T200244.272 | Sach Bedhadak

Terrorist Attack in Jammu and Kashmir: जम्मू-कश्मीर के श्रीनगर में ईदगाह के पास आतंकियों ने हमला कर दिया। इस आतंकी हमले में जम्मू-कश्मीर पुलिस के एक इंस्पेक्टर की गोली लगने से जान चली गई। शहीद इंस्पेक्टर मसरूर अली वानी है। हमले के बाद पुलिस ने इलाके की सुरक्षा बढ़ा दी है और तलाशी अभियान शुरू कर दिया है। पुलिस और सुरक्षा बल गश्त कर रहे हैं। इस हमले की जिम्मेदारी टीआरएफ आतंकी संगठन ने ली है।

पुलिस इंस्पेक्टर को निशाना बनाकर किया हमला

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, यह हमला उस वक्त हुआ जब मसरूर वानी स्थानीय लड़कों के साथ क्रिकेट खेल रहे थे। आतंकियों ने उन्हें गोली मार दी। मसरूर को अस्पताल ले जाया गया लेकिन उसे बचाया नहीं जा सका। बताया जा रहा है कि यह हमला पुलिस इंस्पेक्टर को निशाना बनाकर किया गया है। हमले के बाद ईदगाह इलाके में सुरक्षा कड़ी कर दी गई है, जिसके साथ ही सुरक्षा बलों का सर्च ऑपरेशन जारी है।

पुलिस ने हमले की जानकारी दी

कश्मीर जोन पुलिस ने बताया कि श्रीनगर में ईदगाह के पास आतंकियों ने इंस्पेक्टर मसरूर अहमद को गोली मारकर घायल कर दिया। घायल इंस्पेक्टर को तुरंत इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया लेकिन वहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया। पुलिस ने बताया कि घटना के बाद इलाके में पुलिस की चौकसी बढ़ा दी गयी है। पुलिस का कहना है कि शुरुआती जांच में पता चला है कि आतंकी वारदात में पिस्तौल का इस्तेमाल किया गया है। हमले को अंजाम देने के बाद आतंकी मौके से भाग गए। पुलिस आतंकियों की तलाश में जुट गई है।