उदयपुर में रातों-रात कार मैकेनिक की बदली किस्मत, सुबह उठकर देखा तो बना करोड़पति

Udaipur News: एक कहावत है कि इंसान की किस्मत कब बदल जाए, कुछ कहा नहीं जा सकता है। इंसान की किस्मत अच्छी तो रातों-रात करोड़पति…

Car mechanic won 2 crores from IPL | Sach Bedhadak

Udaipur News: एक कहावत है कि इंसान की किस्मत कब बदल जाए, कुछ कहा नहीं जा सकता है। इंसान की किस्मत अच्छी तो रातों-रात करोड़पति बन जाता है। ऐसा ही एक मामला उदयपुर में हुआ है। यहां हाईवे पर छोटी सी दुकान में कार की रिपेयरिंग करने वाला कार मैकेनिक रातों रात करोड़पति बन गया है। सुबह उठकर देखा तो उसे पहले तो विश्वास नहीं हुआ, लेकिन बाद में जब दोबारा उसने फोन चेक किया तो उसके होश उड़ गए। कार मैकेनिक के रातों-रात करोड़पित बनने की खबर क्षेत्र में चर्चा का विषय बनी हुई है।

दरअसल, कार मैकेनिक सिर्फ 34 रुपए खेल में लगाकर सो गया। जब सुबह वह सोकर उठा तो दो करोड़ रुपये का जैकपॉट जीत चुका था। जैकपॉट जीतने वाले मैकेनिक से जब इस बारे में पूछा गया कि उसका इन रुपयों से क्या करने का प्लान है, तो वह कुछ बोल नहीं पाया। उसने सिर्फ इतना कहा कि उसकी आर्थिक स्थिति सुधर गई।

रातोंरात कैसे जीता जैकपॉट?

रातोंरात करोड़पति बनने वाला व्यक्ति उदयपुर जिले के गोगुंदा कस्बे के रहने वाले अब्बास अली हैं। अब्बास अली की गोगुंदा से गुजरने वाले पिंडवाड़ा हाईवे के किनारे कार रिपेयर की दुकान है। दिनभर कार रिपेयर करने से होने वाली इनकम, अब्बास अली के आमदनी का अहम जरिया है।

दरअसल, इस समय पूरा देश आईपीएल के खूमार में डूबा है। अब्बास अली भी इससे अछूते नहीं हैं। उन्होंने राजस्थान रॉयल्स और लखनऊ के मैच में ड्रीम इलेवन पर लाखों लोगों की तरह सिर्फ 34 रुपए एक टीम बनाई। इसके बाद वह सो गए। सुबह उठा तो देखा उनकी पहली रैंक आई है और उनका 2 करोड़ रुपए का जैकपॉट लग गया है। इतनी बड़ी रकम जीतने पर अब्बास अली को कुछ देर तक तो विश्वास ही नहीं हुआ। इसके बाद उन्होंने दोबारा फोन देखा तो वह दो करोड़ रुपए जीत चुके थे।

34 रुपए लगाकर जीते 2 करोड़ रुपए

अब्बास अली ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि उन्हें क्रिकेट मैच देखने का बहुत शौक है। वह आईपीएल मैचों में काफी समय से टीम बना रहे है। उन्होंने बताया कि वो आईपीएल में टीम बनाते है और अपना भाग्य आजमाते है। उन्होंने राजस्थान रॉयल्स और लखनऊ के बीच खेले गए मैच के दौरान टीम बनाकर भाग्य आजमाया। उन्होंने ड्रीम-11 में 34 रुपए लगाए और भाग्य आजमाया था। दिन का मैच था। टीम बनाकर मैं भूल गया। रोज की तरह चेक ही नहीं किया।

जैकपॉट जीतने को लेकर अब्बास अली ने कहा कि रात को नेट बंद था तो ध्यान नहीं दिया। सुबह देखा तो भाग्य ने ऐसा साथ दिया कि ड्रीम-11 पर 821 पॉइंट बनाकर पहले नंबर पर रहा और माला माल हो गया। इसमें उन्होंने 2 करोड़ रुपए जीत लिए। राशि के जीतने के बाद परिवार में जश्न का माहौल है और सुबह से ही गांव के लोगों के साथ नाते रिश्तेदार और दोस्त बधाई देने के लिए पहुंच रहे हैं।