करौली में दो युवकों की गोली मारकर हत्या, कार में आए हिस्ट्रीशीटर ने साथियों संग घर में घुसकर की फायरिंग

करौली। राजस्थान के करौली जिले के टोडाभीम में दो युवकों की हत्या का मामला सामने आया है। डोरावली और जौल गांव में हिस्ट्रीशीटर ने अपने…

2 youths shot dead in todabhim karauli | Sach Bedhadak

करौली। राजस्थान के करौली जिले के टोडाभीम में दो युवकों की हत्या का मामला सामने आया है। डोरावली और जौल गांव में हिस्ट्रीशीटर ने अपने साथियों के साथ मिलकर घर में घुसकर गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया। दोनों वारदातों अंजाम देकर बदमाश मौके से फरार हो गए। परिजन रात को दोनों युवकों को राजकीय सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र टोडाभीम लेकर पहुंचे, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

घटनास्थल पर कई थानों का जाप्ता तैनात

डीएसपी मुरारी लाल मीणा ने बताया कि यह घटना सोमवार रात करीब 9 बजे की है। टोडाभीम के डोरावली और जौल गांव में फायरिंग कर दो लोगों की हत्या की सूचना मिली थी। घटना के बाद दोनों घायलों को परिजनों ने हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया, जहां दोनों की मौत हो गई। दोनों मृतकों के परिजनों ने आरोपी हिस्ट्रीशीटर जगदीश उर्फ छोटे व अन्य के खिलाफ रिपोर्ट दी है। आरोपियों की तलाश में टीमों का गठन किया गया है, जिन्हें जल्द गिरफ्तार कर लिया है। फिलहाल शवों का पोस्टमॉर्टम की कार्रवाई नहीं हुई। परिजनों की सहमति के बाद आगे की कार्रवाई होगी। मामले की गंभीरता को देखते हुए टोडाभीम, नादोती, गुड़ाचंद्र सहित भारी पुलिस का जाप्ता मौके तैनात है।

एक किलोमीटर के दायरे में की दो वारदात

जानकारी के अनुसार, दोनों मृतक युवकों के घर की दूरी करीब एक किलोमीटर है। हिस्ट्रीशीटर जगदीश उर्फ छोटू अपने साथियों के साथ सोमवार रात करीब 8:30 बजे जौल निवासी तेजराम मीणा (23) पुत्र भोम सिंह मीणा के घर आया। हिस्ट्रीशीटर जगदीश ने आते ही तेजराम मीणा को गोली मार दी। इसके बाद हिस्ट्रीशीटर जगदीश डोरावली ​​​​​​निवासी ​बलराम मीणा उर्फ विजय मीणा (32) पुत्र विजय सिंह घर पहुंच गया। यहां भी उसने बलराम मीणा पर फायरिंग कर दी।

गोली लगने से दोनों की मौत हो गई। दोनों वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी हिस्ट्रीशीटर अपने साथियों के साथ फरार हो गया। वहीं फायरिंग की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और रात में दोनों शवों को मोर्चरी में रखवाया। दोनों मृतकों के परिजनों ने आरोपी हिस्ट्रीशीटर जगदीश उर्फ छोटे व अन्य के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करवाई है। पुलिस ने मामला दर्ज आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है। इधर, मामले की गंभीरता को देखते हुए रात से ही टोडाभीम, नादोती, गुड़ाचंद्र सहित भारी पुलिस का जाप्ता मौके तैनात है।

पानी पीते समय तेजराम के सीने पर मारी गोली

मृतक तेजराम के चचेरे भाई प्रेमसिंह ने बताया कि सोमवार रात करीब 8 बजे सभी लोग खाना खाकर बैठे थे। बलराम खाना खाने के बाद पानी पी रहा था। इस दौरान घर पर एक स्विफ्ट कार आई, जिसमें करीब पांच लोग थे। कार से उतरते ही बदमाशों ने फायरिंग कर दी। सीधे ही बलराम के सीने में गोली मार दी और कार में बैठकर फरार हो गए। परिवार के लोगों ने बदमाशों को पकड़ने का प्रयास भी किया। प्रेमसिंह ने एक बदमाश को पकड़ लिया था, लेकिन कार के गेट से मेरे हाथ में चोट लगी और बदमाश उसका हाथ से छूट गया। मेरे भाई का कोई विवाद नहीं था। आरोपी हिस्ट्रीशीटर का तेजराम से कोई कनेक्शन था, लेकिन इसके बारे में कोई पता नहीं है।

बलराम की किसी से कोई रंजिश नहीं थी

वहीं मृतक बलराम के पिता विजय सिंह मीणा ने बताया कि उसके बेटे की किसी कोई रंजिश नहीं थी। आरोपी युवक जगदीश उर्फ छोटे का मेरे बेटे के पास आया और गाली-गलौच करने लगा। इसी दौरान गोली मारकर हत्या कर दी और फरार हो गया। लहुलूहान हालत में बेटे को हालत में बेटे को हॉस्पिटल लेकर पहुंचे, लेकिन उसकी मौत हो चुकी थी।