कोटा में तेज रफ्तार का कहर, सड़क पर खड़ी ट्रैक्टर-ट्रॉली में घुसा ट्रक… 2 किसानों की मौत, एक घायल

कोटा। राजस्थान के कोटा में तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला। यहां ट्रक ने ट्रैक्टर ट्रॉली के टक्कर मार दी। टक्कर के बाद दोनों…

Rajasthan Truck and Tractor Trolley Collides | Sach Bedhadak

कोटा। राजस्थान के कोटा में तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला। यहां ट्रक ने ट्रैक्टर ट्रॉली के टक्कर मार दी। टक्कर के बाद दोनों वाहन सड़क पर पलट गए। हादसे में ट्रैक्टर में सवार तीन किसान घायल हो गए। जिन्हें इलाज के लिए 108 एम्बुलेंस से कोटा रेफर किया है। जहां इलाज के दौरान 2 किसानों की मौत हो गई। तीनों किसान कोटा मंडी में फसल बेचने आ रहे थे। वहीं घटना के बाद ट्रक ड्राइवर मौके से फरार हो गया। यह हादसा दीगोद थाना क्षेत्र में स्टेट हाईवे पर कंवरपुरा के पास सुबह करीब 3 बजे हुआ।

ट्रक ने पीछे से मारी ट्रैक्टर को टक्कर

दीगोद थाना ASI वाजिद अली ने बताया कि यह हादसा अलसुबह करीब 3 बजे हुआ। धर्मराज (32), बंशी लाल (30) और जुगराज (35) अपने गांव मुंडली से फसल बेचने कोटा मंडी आ रहे थे। रास्ते मे ट्रॉली का बेरिंग टूट गया। तीनों ट्रैक्टर ट्रॉली साइड में करके ट्रॉली पर बैठ गए। ट्रॉली में मैथी व चना भरे हुए थे। ट्रैक्टर खराब होने से तीनों किसान उसी में बैठ गए। उसी दौरान सुल्तानपुर की तरफ से एक तेज रफ्तार ट्रक ने पीछे से टक्कर मार दी। हादसा इतना भीषणा था कि टक्कर के बाद दोनों वाहन पलट गए।

हादसे में ट्रॉली में सवार धर्मराज, जुगराज व बिरधी लाल घायल हो गए। जिन्हें एंबुलेंस की मदद से इलाज के लिए कोटा रेफर किया। एमबीएस हॉस्पिटल में इलाज के दौरान धर्मराज और जुगराज की मौत हो गई। जबकि बिरधी लाल का इमरजेंसी वार्ड में इलाज जारी है। पुलिस ने मृतक धर्मराज और जुगराज का पोस्टमॉर्टम कराकर शव परिजनों को सौंप दिया है।

वहीं हादसे के बाद ड्राइवर ट्रक छोड़कर फरार हो गया। ट्रक में सरसों की बोरियां भरी हुई थी। जो हादसे के बाद रोड़ पर गिर गई। पुलिस ने फरार ट्रक चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।