अजमेर में दो बुजुर्गों ने किया सुसाइड, घर में फंदा लगाकर दी जान, पुलिस मामले की जांच में जुटी

अजमेर। राजस्थान के अजमेर में शहर के अलग-अलग थाना क्षेत्र में दो बुजुर्ग व्यक्तियों ने फंदा लगाकर सुसाइड कर लिया। परिवार के लोग उन्हें हॉस्पिटल…

New Project 2023 12 23T165801.181 | Sach Bedhadak

अजमेर। राजस्थान के अजमेर में शहर के अलग-अलग थाना क्षेत्र में दो बुजुर्ग व्यक्तियों ने फंदा लगाकर सुसाइड कर लिया। परिवार के लोग उन्हें हॉस्पिटल लेकर पहुंचे जहां डॉक्टरों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया। दोनों मामलों में संबंधित थाना पुलिस ने शनिवार को पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सौंप दिया। पुलिस दोनों मामलों में सुसाइड के कारणों को लेकर जांच शुरू कर दी है।

पहली मामला रामगंज थाना क्षेत्र के सुभाष नगर का है। यहां गोपीचंद (66) पुत्र नारायण ने भी घर पर फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली है। परिवार के लोग उसे हॉस्पिटल लेकर पहुंचे जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। रामगंज थाना पुलिस ने मृतक का पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सुपुर्द कर सुसाइड के कारणों को लेकर जांच में जुट गई है।

वहीं दूसरा मामला क्रिश्चियन गंज थाना क्षेत्र का है। यहां गणेश गुवाड़ी पंचशील निवासी रामपाल (50) पुत्र सौदान ने अपने घर पर फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली है। परिवार के लोग उसे अस्पताल लेकर पहुंचे जहां डॉक्टरों ने से मृत घोषित कर दिया। शनिवार को पुलिस अस्पताल पहुंची और मृतक का पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सुपुर्द कर दिया। पुलिस ने बताया कि मृतक रामपाल ड्राइवर था और स्कूल बस चलता था। मृतक के पास से किसी तरह का सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ है। सुसाइड के कारणों को लेकर जांच की जा रही है।