कुएं में गिरने से दो चचेरे भाईयों की मौत, मासूमों की मौत से गांव में पसरा मातम

भीलवाड़ा। राजस्थान के भीलवाड़ा जिले से एक दुखद घटना सामने आई है। यहां कुएं में डूबने की वजह से दो चचेरे भाई की दर्दनाक मौत…

1234 7 | Sach Bedhadak

भीलवाड़ा। राजस्थान के भीलवाड़ा जिले से एक दुखद घटना सामने आई है। यहां कुएं में डूबने की वजह से दो चचेरे भाई की दर्दनाक मौत हो गई। घटना के बाद से परिवार वालों का रो-रो कर बुरा हाल है। वहीं एक साथ दो बच्चों की मौत से गांव में मातम पसर गया है। घटना भीलपुरा जिले के बिजौलिया थाना क्षेत्र के भीलपुरिया गांव की है।

पुलिस के मुताबिक, बिजौलिया थाना क्षेत्र के भीलपुरिया गांव के रहने वाले दीपू (7) पुत्र सत्य नारायण भील और ललित (6) पुत्र पप्पू भील दोस्तों के साथ बस्ती के निकट बने एनीकट के पास खजूर खाने गए थे। इसी दौरान दोनों बच्चे खेलते हुए एनीकट के नजदीक बने कुएं में गिर गए। यह देखकर साथ आए अन्य बच्चे घबराकर वहां से भागकर कुएं में गिरे बच्चों के परिजनों के पास पहुंचे और हादसे की जानकारी दी। हादसे की जानकारी मिलते ही राकेश कुएं के पास पहुंचा।

उसने कुएं में उतरकर दोनों बच्चों को बाहर निकाला और हॉस्पिटल लेकर पहुंचा। जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। मृतक बच्चों के माता-पिता मजदूरी करते हैं। जानकारी मिलने पर थानाधिकारी उगमाराम अस्पताल पहुंचे और दोनों बच्चों का पोस्टमार्टम करा शव परिजनों के सुपुर्द किया। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

बताया जा रहा है कि बच्चे रोजाना यहां खेलने और पास लगे पेड़ों से खजूर खाने जाते थे। शनिवार को भी बस्ती के बच्चे खजूर खाने गए थे और पानी तक पहुंच गए। दोनों मृतक बच्चे आपस में चचेरे भाई हैं। हादसे के बाद गांव में शोक की लहर दौड़ गई।

(इनपुट-जयेश पारीक)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *