जयपुर में भीषण सड़क हादसा, हाईवे पर ट्रेलर पलटने से चार लोग दबे, एक की मौत 3 की हालत गंभीर

जयपुर। राजधानी जयपुर में शुक्रवार देर रात जयपुर-अजमेर नेशनल हाईवे पर एक ट्रेलर पलट गया। ट्रेलर के पलटने से दो बाइक पर सवार चार लोग…

New Project 76 | Sach Bedhadak

जयपुर। राजधानी जयपुर में शुक्रवार देर रात जयपुर-अजमेर नेशनल हाईवे पर एक ट्रेलर पलट गया। ट्रेलर के पलटने से दो बाइक पर सवार चार लोग उसकी चपेट में आ गए। हादसे में एक की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं, तीन गंभीर रूप से घायल हो गए। वहीं एक अन्य बाइक पर सवार महिला और पुरुष को मामूली चोट आई है।

ट्रेलर के पलटने से उसमें भरे पशु आहार के कट्टे बीच सड़क पर फैल गए। कट्‌टों के सड़क पर फैलने से यातायात जाम हो गया। हादसे की सूचना मिलते ही बगरू थाना पुलिस मौके पर पहुंची।

कट्टों के नीचे दबे बाइक सवार लोगों को ग्रामीणों की मदद से बाहर निकालकर एंबुलेंस की मदद से अस्पताल पहुंचाया। वहीं, ट्रेलर की चपेट में आने से एक बाइक चकनाचूर हो गई। बाइक सवार की मौके पर दर्दनाक मौत हो गई। शव को मोर्चरी में रखवाया गया है।

बाइक सवार को बचाने के चक्कर में हुआ हादसा…

बगरू सीआई हरिश्चंद्र सोलंकी ने बताया कि पशु आहार का चूरा भरकर ट्रेलर अजमेर की तरफ जा रहा है। थाने कट के पास रोड क्रॉस कर रहे बाइक सवार को बचाने के प्रयास में ट्रेलर बेकाबू होकर पलट गया। हादसे में एक की मौत हो गई। वहीं हादसे में तीन लोग गंभीर घायल हो गए। हादसे के दौरान हाईवे पर काफी लंबा जाम लग गया। पुलिस ने रूट डायवर्ट कर यातायात सुचारु किया। दो क्रेनों की मदद से दुर्घटनाग्रस्त ट्रेलर को मौके से हटवाकर यातायात सुचारू करवाया गया।