अजमेर में हादसा: आगे चल रहे ट्रेलर में घुसी तेज रफ्तार बाइक, दो युवकों की मौत

राजस्थान के अजमेर जिले में हुए भीषण हादसे में दो युवकों की मौत हो गई।

road accident 4 | Sach Bedhadak

अजमेर। राजस्थान के अजमेर जिले में हुए भीषण हादसे में दो युवकों की मौत हो गई। हादसा सिविल लाइंस इलाके में नेशनल हाईवे-8 पर लाडपुरा पुलिया पर हुआ। रविवार रात तेज रफ्तार बाइक आगे चल रहे ट्रेलर में जा घुसी। हादसे में बाइक चालक की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं, साथ ही ने उपचार के दौरान अस्पताल में दम तोड़ दिया। पुलिस ने सोमवार सुबह पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सुपुर्द कर दिए। फिलहाल, सिविल लाइन पुलिस कर दुर्घटना के कारणों की जांच में जुटी हुई है।

थानाप्रभारी दलबीरसिंह के मुताबिक ने अमृत तोषिक और विशाल निवासी भांवता पीसांगन रविवार शाम बाइक से अजमेर जा रहे थे। तभी नेशनल हाईवे-8 की लाडपुरा पुलिया पर तेज रफ्तार बाइक आगे चल रहे ट्रेलर में घुस गई। हादसे में दोनों युवकों की मौत हो गई। पुलिस ने दोनों मृतकों के शवों को जेएलएन अस्पताल के मुर्दाघर में रखवाया और परिजनों को सूचना भिजवाई। परिजनों के आने के बाद सोमवार सुबह पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिए।

पुलिस के मुताबिक ट्रेलर की रिम खराब थी। जिसके कारण ट्रेलर धीमी गति से चल रहा था। ऐसे में ब्यावर से अजमेर की ओर आ रहे बाइक सवार युवक कुछ भी समझ नहीं पाए और अंधेरा भी हो चुका था। तभी लाडपुरा पुलिया पर तेज रफ्तार बाइक पीछे से आगे चल रहे ट्रेलर में घुस गई।

हादसा इतना जबर्दस्त था कि एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई और दूसरे ने अस्पताल पहुंचते ही दम तोड़ दिया। दोनों मृतक भांवता के रहने वाले है। वहीं, हादसे में बाइक भी पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई। हादसे के बाद चालक ट्रेलर को मौके पर ही छोड़कर फरार हो गया। पुलिस ने क्षतिग्रस्त बाइक और ट्रेलर को जब्त कर थाने पहुंचाया। वहीं, ट्रेलर चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

ये खबर भी पढ़ें:-राहुल गांधी के समर्थन में उतरे हनुमान बेनीवाल का बड़ा बयान-जो गलती इंदिरा ने की, वही दोहरा रहे मोदी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *