दहशत फैलाने के लिए सोशल मीडिया पर हथियारों के साथ डाली फोटो, पुलिस ने दो युवकों को दबोचा

झुंझुनूं। राजस्थान के झुंझुनूं में पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए दो लोगों को गिरफ्तार किया है। पिलानी पुलिस ने हथियारों के साथ फोटो खींचकर…

New Project 2023 07 17T192454.437 | Sach Bedhadak

झुंझुनूं। राजस्थान के झुंझुनूं में पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए दो लोगों को गिरफ्तार किया है। पिलानी पुलिस ने हथियारों के साथ फोटो खींचकर सोशल मीडिया पर वायरल करने के आरोप में पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार किया है।

थानाधिकारी रणजीत सिंह सेवदा ने बताया कि पिलानी पुलिस को चूरू पुलिस से सूचना मिली थी कि दो युवकों की हथियारों के साथ फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, जिनकी लोकेशन झुंझुनू जिले के पिलानी और सूरजगढ़ क्षेत्र की आ रही है।

आरोपियों की हथियारों के साथ फोटो सोशल मीडिया पर वायरल होने की सूचना पर पिलानी पुलिस ने तुरंत साइबर टीम को अलर्ट किया। इसके साथ ही पुलिस ने मुखबिर तंत्र को भी सक्रिय किया। पुलिस को जांच के दौरान सूचना मिली कि दोनों युवक थाना अंतर्गत भगीना में शराब ठेके पर काम करते हैं। पुलिस ने दोनों युवकों को गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस की पूछताछ में दोनों आरोपियों ने पूछताछ में बताया कि खौफ फैलाने के लिए उन्होंने सोशल मीडिया पर फोटो पोस्ट की थी। दोनों युवकों ने बताया कि उन्होंने एक स्थानीय युवक से ही हथियार खरीदे थे। हालांकि, हथियार सप्लाई करने वाला युवक पुलिस कार्रवाई की भनक लगने पर फरार हो गया, जिसकी तलाश जारी है।

पुलिस ने इन युवकों को किया गिरफ्तार…

पुलिस ने गिरफ्तार किए गए आरोपियों में अंकित (21) पुत्र रामकरण जाट, और नरेंद्र सिंह पुत्र धीर सिंह राजपूत (20), निवासी बुंगी, पुलिस थाना सिद्धमुख (चूरू) को गिरफ्तार किया है।

दोनों युवकों की गिरफ्तारी के लिए गठित पुलिस टीम में उप निरीक्षक सुरेश कुमार रोलन तथा कॉन्स्टेबल धर्मेन्द्र और पंकज शामिल रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *