देर रात ट्रैक्टर-ट्रॉली और स्कॉर्पियों में हुई भिड़ंत, हादसे में बाल-बाल बचे लोग, ट्रैक्टर के हुए दो टुकड़े

टोंक। मालपुरा में जयपुर भीलवाड़ा स्टेट हाईवे पर चांदसेन बांध पर बीती रात हादसा हो गया। जहां ट्रैक्टर-ट्रॉली और स्कॉर्पियों भिड़ंत हो गई। गनीमत रही…

Tractor-trolley and Scorpios collided late night, people narrowly survived the accident, two pieces of tractor in tonk rajasthan

टोंक। मालपुरा में जयपुर भीलवाड़ा स्टेट हाईवे पर चांदसेन बांध पर बीती रात हादसा हो गया। जहां ट्रैक्टर-ट्रॉली और स्कॉर्पियों भिड़ंत हो गई। गनीमत रही कि हादसे में कोई हताहत नहीं हुआ, और सभी सवार बाल-बाल बच गए। इस हादसे के बाद स्थानीय लोगों ने घटना की सूचना डिग्गी थाना पुलिस को दी, जिसके बाद पुलिस टीम मौके पर पहुंची।

टक्कर से दो भागों में टूटा ट्रैक्टर

image 56 | Sach Bedhadak

जानकारी के अनुसार रविवार रात करीब 10 बजे डिग्गी थाना क्षेत्र के चांदसेन बांध पर स्कॉर्पियों मालपुरा से जयपुर जा रही थी। इसी दौरान डिग्गी नुक्कड़ चौराहे से मालपुरा की ओर आरहे ट्रैक्टर ट्रॉली से उसकी भिड़ंत हो गई। हादसे में ट्रैक्टर के दो टुकड़े हो गए। वहीं स्कॉर्पियों भी बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई। हादसे में स्कॉर्पियों में सवार सवारियों को कोई चोट नहीं आई, वहीं ट्रैक्टर चालक भी बाल-बाल बच गया। 

इसके बाद घटना की जानकारी डिग्गी थाना पुलिस को दी गई। जिस पर पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने दोनों क्षतिग्रस्त वाहनों को क्रेन मंगवाकर हटाया और जाम खुलवाया। जहां सड़क हादसे पर दोनों और वाहनों की लंबी कतार लग गई।

image 55 | Sach Bedhadak

इसको लेकर डिग्गी थाना के देवकरण ने बताया कि स्कॉर्पियो में ड्राइवर समेत तीन महिला और एक पुरुष बताया जा रहा है। वहीं ट्रैक्टर में केवल चालक सवार था। स्कॉर्पियों गाड़ी में सवार सभी अन्य वाहन से रवाना हो गए। पुलिस ट्रैक्टर ट्रॉली को क्रेन के माध्यम से थाना परिसर में रखवाया गया है।

(Also Read- धौलपुर में बड़ा हादसा : ट्रक-कार भिड़ंत में 5 श्रद्धालुओं की मौत, आगरा से कैलादेवी जाते समय हुआ हादसा)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *