Hanumangarh Accident : हनुमानगढ़ में ट्रक और कार की भिड़ंत में तीन लोगों की मौत, 5 गंभीर घायल

हनुमानगढ़। राजस्थान के हनुमानगढ़ में भीषण सड़क हादसा हो गया। ट्रक और अर्टिगा कार की भिड़ंत में तीन लोगों की मौत हो गई। वहीं हादसे…

New Project 2024 01 06T131632.221 | Sach Bedhadak

हनुमानगढ़। राजस्थान के हनुमानगढ़ में भीषण सड़क हादसा हो गया। ट्रक और अर्टिगा कार की भिड़ंत में तीन लोगों की मौत हो गई। वहीं हादसे में पांच लोग गंभीर घायल हो गए है। हादसे की सूचना मिलते ही शेरगढ़ चौकी पुलिस व आसपास के लोगों ने सभी घायलों को जिला अस्पताल पहुंचाया। जहां हालत गंभीर होने पर तीन लोगों को हायर सेंटर रेफर किया गया है। यह हादसा टाउन थाना क्षेत्र की शेरगढ़ पुलिस चौकी के पास शनिवार सुबह करीब 11:30 बजे हुआ।

जानकारी के अनुसार, अर्टिगा कार में सवार लखुवाली निवासी 8 लोग रिश्तेदारी में किसी शोक सभा में शामिल होने के लिए गांव कीकरवाली जा रहे थे। इसी दौरान मेगा हाइवे पर शेरगढ़ चौकी के पास कार की ट्रक से भिड़ंत हो गई।

हादसा इतना भीषण था कि कार में सवार तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं हादसे में पांच लोग घायल हो गए। हादसे की सूचना मिलते ही शेरगढ़ चौकी पुलिस व आसपास के लोगों ने सभी घायलों को जिला अस्पताल पहुंचाया। जहां हालत गंभीर होने पर तीन लोगों को हायर सेंटर रेफर किया गया है।

पुलिस ने बताया कि मृतकों में मौलवी मुंसिफ अली, शाहनवाज और चिराग पुत्र अल्लाबख्श है। वहीं कार ड्राइवर राजा मौलवी और वारिस अली सहित पांच लोग घायल हो गए। जिन्हें जिला अस्पताल ले जाया गया। वारिस अली और कार चालक सहित तीन लोगों को रेफर कर दिया गया। टाउन थाना पुलिस की सूचना पर मृतकों व घायलों के परिजन जिला अस्पताल पहुंचे। फिलहाल, पुलिस मृतकों का पोस्टमार्टम कार्रवाई में जुटी हुई है।