NSUI के इकाई अध्यक्ष पर फायरिंग के 3 नामजद गिरफ्तार, पहले ही जेल की हवा खा रहे 6 आरोपी

अजमेर के रामगंज थाना क्षेत्र स्थित जवाहर की नाडी में एनएसयूआई के इकाई अध्यक्ष पर फायरिंग करने वाले 3 आरोपियों को पुलिस ने धर दबोचा है।

Ajmer | Sach Bedhadak

अजमेर। अजमेर के रामगंज थाना क्षेत्र स्थित जवाहर की नाडी में एनएसयूआई के इकाई अध्यक्ष पर फायरिंग करने वाले 3 आरोपियों को पुलिस ने धर दबोचा है। सभी आरोपियों को न्यायालय में पेश कर रिमांड पर लिया जाएगा। फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है। इस मामले में पुलिस पूर्व में 6 आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज चुकी है।

रामगंज के कार्यवाहक थानाधिकारी प्रोबेशनर उपनिरीक्षक महादेव गुर्जर ने बताया कि 17 मार्च को जमीनी विवाद के चलते एनएसयूआई के सम्राट पृथ्वीराज चौहान राजकीय महाविद्यालय के इकाई अध्यक्ष राजेन्द्र गुर्जर पर फायरिंग, जानलेवा हमला और गाड़ियों में तोड़फोड़ की गई थी।

इस संबंध में गुर्जरवास निवासी महेश हांकला, जवाहर की नाडी निवासी सीताराम गुर्जर, पुलिस लाइन निवासी शुभम उर्फ लाला नाहर, घूघरा निवासी महेन्द्र गुर्जर, पुलिस लाइन निवासी रोहित उर्फ टार्जन और गणेशगढ़ शास्त्री नगर निवासी जय सिंह रावत उर्फ भोला को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था।

अब पुलिस ने मामले के नामजद आरोपी जवाहर की नाडी निवासी रमेश गुर्जर, घूघरा निवासी सुनील और दीपक को गिरफ्तार किया है। प्रोबेशनर उपनिरीक्षक महादेव ने बताया कि चारों आरोपियों को न्यायालय में पेश करके रिमांड पर लिया जाएगा। इसके बाद वारदात में प्रयुक्त हथियार बरामद के प्रयास किए जाएंगे। कार्रवाई में जिला स्पेशल टीम इंचार्ज उपनिरीक्षक विजय सिंह और उनकी टीम का भी विशेष योगदान रहा।

(नवीन वैष्णव)

ये खबर भी पढ़ें:-कोरोना का खतरा! प्रदेश में चौथे दिन भी मिले 100 से अधिक रोगी, आज और कल अस्पतालों में मॉक ड्रिल

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *