‘पिस्तौल मिल जाए तो जान से मार दूंगा…’ कांग्रेस नेता हरीश चौधरी को जान से मारने की धमकी, मचा हड़कंप

बाड़मेर। राजस्थान के बाड़मेर जिले के बायतु से कांग्रेस विधायक को धमकी मिलने का मामला सामने आया है। कांग्रेस विधायक हरीश चौधरी को जान से…

New Project 2023 12 07T150321.182 | Sach Bedhadak

बाड़मेर। राजस्थान के बाड़मेर जिले के बायतु से कांग्रेस विधायक को धमकी मिलने का मामला सामने आया है। कांग्रेस विधायक हरीश चौधरी को जान से मारने की धमकी मिली है। युवक ने सोशल मीडिया पर ओडिया जारी कर धमकी दी है। ऑडियो में धमकी देने वाले युवक ने कहा- पिस्तौल मिल जाए तो जान से मार दूंगा। ऑडियो सामने आने के बाद चौधरी ने बाड़मेर एसपी दिगंत आनंद को शिकायत दी।

बायतु से कांग्रेस के प्रत्याशी हरीश चौधरी जीते…

बाड़मेर जिले के बायतु विधानसभा सीट से कांग्रेस के प्रत्याशी हरीश चौधरी ने जीत दर्ज की। कांग्रेस प्रत्याशी हरीश चौधरी ने भाजपा के प्रत्याशी बालाराम मूंढ़ को 25101 वोटों से हराया। भाजपा प्रत्याशी बालाराम मूंढ़ को कुल 51720 वोट मिले। वहीं कांग्रेस प्रत्याशी और विधायक हरीश चौधरी को कुल 76821 वोट मिले। यहां कुल 20 चरणों में काउंटिंग पूरी हुई।

भाजपा प्रत्याशी तीसरे स्थान पर रहे…

भाजपा के प्रत्याशी बालाराम मूंढ़ तीसरे स्थान पर रहे। वहीं मुकाबला हरीश चौधरी और उम्मेदाराम के बीच में हुआ। आरएलपी के उम्मेदा राम दूसरे नंबर रहे। आरएलपी के प्रत्याशी उम्मेदा राम को कुल 75911 वोट मिले। बायतु सीट से 9 प्रत्याशी मैदान में थे।