कांग्रेस को घेरने से पहले जन आक्रोश महाघेराव कार्यक्रम स्थल का गिरा पांडाल, विधायक देवनानी हुए घायल

अजमेर। कल मंगलवार को आयोजित होने वाली जन आक्रोश महाघेराव के लिए तैयारी की जा रही है,लेकिन यहां पर कार्यक्रम के लिए बनाया गया पांडाल…

जन आक्रोश महाघेराव

अजमेर। कल मंगलवार को आयोजित होने वाली जन आक्रोश महाघेराव के लिए तैयारी की जा रही है,लेकिन यहां पर कार्यक्रम के लिए बनाया गया पांडाल आज भरभराकर गिर गया। जिसमें भाजपा के वरिष्ठ नेता और अजमेर उत्तर विधायक वासुदेव देवनानी चोटिल हो गए। वहीं कुछ टू व्हीलर और फोर व्हीलर को भी नुकसान पहुंचा है।

वासुदेव देवनानी के हाथ में लगी चोट

भाजपा शहर अध्यक्ष रमेश सोनी ने बताया कि जनआक्रोश महाघेराव में सरकार को घेरने के लिए विशाल प्रदर्शन मंगलवार को किया जाएगा। इस महाघेराव में भाजपा के प्रदेशाध्यक्ष सी.पी. जोशी, पदाधिकारी, कार्यकर्ताओं के साथ ही आमजन भी इसमें शामिल होंगे। इसकी तैयारियों को अंतिम रूप दिया जा रहा है। पांडाल लगाने के दौरान अचानक कुछ पाइप गिर गए थे जिससे मौके पर मौजूद विधायक वासुदेव देवनानी के हाथ में मामूली चोट लगी है। जिसके बाद उनका अस्पताल में प्राथमिक इलाज हुआ।

वाहनों को पहुंचा नुकसान, लोगों ने नाराजगी जाहिर की

वाहनों के क्षतिग्रस्त होने की बात पर सोनी ने कहा कि पहले में ही वाहन मालिकों से अन्य स्थान पर पार्क करने का निवेदन किया गया था लेकिन उन्होंने इस ओर ध्यान नहीं दिया। इसमें किसी का कोई दोष नहीं है। हवा तेज चलने से ही पांडाल के पाइप गिरे। वहीं पांडाल के पाइप गिरने से वाहनों में हुए नुकसान को लेकर लोगों ने रोष प्रकट किया। चन्द्रप्रकाश शर्मा ने बताया कि भाजपा के प्रदर्शन से पहले जिस तरह से पांडाल गिरा उससे कोई जनहानि भी हो सकती थी लेकिन लोग वहां मौजूद नहीं थे, ऐसे में वाहनों पर पांडाल गिर गया। उन्होंने सभी वाहनों को रिपेयर करवाने या इसका हर्जाना देने की बात भाजपा के नेताओं से की है। पांडाल गिरने के दौरान भाजपा के शहर अध्यक्ष रमेश सोनी, विधायक वासुदेव देवनानी, मंडल अध्यक्ष सहित कई अन्य भाजपाई भी वहां मौजूद थे।

( रिपोर्ट- नवीन वैष्णव )

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *