पायलट को रंधावा का जवाब, पास्ट छोड़ें…फ्यूचर पर फोकस, मंत्रिमंडल पर कोई बदलाव नहीं, राजनीति के इनसाइक्लोपीडिया हैं सीपी जोशी 

जयपुर। आज विधानसभा स्पीकर सीपी जोशी से मिलने सचिन पायलट पहुंचे थे। सचिन के ठीक बाद प्रदेश प्रभारी सुखजिंदर सिंह रंधावा भी स्पीकर जोशी से…

image 2023 04 29T174614.421 | Sach Bedhadak

जयपुर। आज विधानसभा स्पीकर सीपी जोशी से मिलने सचिन पायलट पहुंचे थे। सचिन के ठीक बाद प्रदेश प्रभारी सुखजिंदर सिंह रंधावा भी स्पीकर जोशी से मुलाकात करने गए थे। इस बैठक के बाद रंधावा ने मीडिया से बातचीत की जिसमें उन्होंने सचिन पायलट का के एक बयान पर भी जवाब दिया।

जिसके पास जो जिम्मेदारी है वो काम कर रहा है

रंधावा ने कहा कि सीपी जोशी से प्रदेश के मौजूदा सियासी हालातों पर चर्चा की है। रंधावा ने कैबिनेट में होने वाले बदलाव की आशंका को दूर करते हुए कहा कि फिलहाल कैबिनेट में कोई फेरबदल नहीं होने वाला है। अभी मंत्री और संगठन के पदाधिकारी चुनाव को देखते हुए अपने क्षेत्र में सक्रिय रहने की बात की है। उन्होंने कहा कि जिसके पास जो जिम्मेदारी है उस पर वह काम कर रहा है। हमारा फोकस सिर्फ और सिर्फ बेहतर नतीजे पर है। कोई भी कांग्रेस विधायक अगर मंत्री बनाया जाता है तो उससे बड़े जिम्मेदारियों से नहीं दी जा सकती। ऐसे में वह बेफिक्र होकर अपना काम करता है।

मंत्रिमंडल में कोई बदलाव नहीं

रंधावा ने 25 सितंबर वाले मामले पर भी जवाब दिया उन्होंने कहा कि कोरोना  से पहले यह घटना हुई थी। हमें अब पास्ट के बजाय फ्यूचर पर फोकस करना है और हम वही कर रहे हैं। हम सभी का मुख्य उद्देश्य इस चुनाव में कांग्रेस को ऐतिहासिक जीत दिलाने का है। उन्होंने एक तरह से सचिन पायलट के उस बयान का जवाब दिया है जिसमें उन्होंने कहा था कि बगावत तो कोरोना के पहले भी हुई थी। रंधावा ने कहा कि उन्हें ऐसा लगता है कि हर किसी को ऐसा ही करना चाहिए लेकिन हमें पास्ट से अपनी फ्यूचर में सीख लेनी चाहिए। हमें गलतियों को करने से बचना चाहिए।

इनसाइक्लोपीडिया हैं सीपी जोशी

सचिन पायलट से सरकार के फीडबैक को लेकर रंधावा ने कहा कि मैं प्रदेश का प्रभारी हूं। मैं सभी नेताओं विधायकों से मिल रहा हूं मैं सबसे फीडबैक ले रहा हूं। सीपी जोशी से मेरा काफी पुराना रिश्ता रहा है। वह मेरे इंचार्ज रहे हैं। सीपी जोशी तो राजनीति के चलते फिरते इनसाइक्लोपीडिया हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *