राजस्थान में लगातार दूसरे दिन गैंगवार…गोगामेड़ी के मर्डर के बाद अब झुंझुनूं में बदमाश पप्पू की हत्या

झुंझुनूं। राजस्थान में लगातार दूसरे दिन गैंगवार देखने को मिला है। दो दिन पहले यानी 5 दिसंबर की दोपहर को जहां करणी सेना के राष्ट्रीय…

New Project 2023 12 07T125840.776 | Sach Bedhadak

झुंझुनूं। राजस्थान में लगातार दूसरे दिन गैंगवार देखने को मिला है। दो दिन पहले यानी 5 दिसंबर की दोपहर को जहां करणी सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की शूटरों ने गोली मारकर हत्या कर दी। वहीं उसके अगले ही दिन यानी 6 दिसंबर की शाम को राजस्थान और हरियाणा बॉर्डर पर स्थित झुंझुनूं जिले के पचेरी कलां थाना क्षेत्र के रायपुर अहीरान गांव में एक हार्डकोर बदमाश को पीट-पीटकर मौत के घाट उतार दिया गया। पचेरी कलां थानाधिकारी रणजीत सिंह ने बताया कि 6 दिसंबर की शाम को सूचना मिली थी कि रायपुर अहीरान गांव में स्थित शराब ठेके के पास पथाना निवासी हार्डकोर अपराधी पप्पू उर्फ पपिया के साथ मारपीट हुई है।

पचेरी कलां थानाधिकारी ने बताया कि सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस को घटनास्थल पर न तो पपिया मिला और ना ही मारपीट करने वाले मिले। दरअसल, पप्पू उर्फ पपिया को उसके परिजन सिंघाना के निजी अस्पताल लेकर पहुंच चुके थे, जहां से पप्पू की हालत गंभीर होने पर उसे नारनौल हरियाणा रेफर कर दिया था।

थाने में दर्ज हुआ था मामला…

हरियाणा के नारनौल पहुंचने पर डॉक्टरों ने पप्पू उर्फ पपिया को मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने शव को बुहाना अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया है। इस मामले में थाने के हिस्ट्रीशीटर राजवीर उर्फ धोलिया तथा उसके साथ बदमाश मनोज उर्फ कालू पर शक जताया है, जो पप्पू के गांव पथाना के ही रहने वाले है। दोनों ही फरार है। आपको बता दें कि दोनों बदमाशों के बीच लंबे समय से अनबन चल रही थी। पिछले दिनों पप्पू उर्फ पपिया के बेटे ने हिस्ट्रीशीटर राजवीर उर्फ धोलिया तथा मनोज उर्फ कालू और उसके साथियों को पीटा था। इसका मामला भी थाने में दर्ज है।

गोगामेड़ी की हत्या को लेकर चल रहा धरना खत्म, अब NIA करेगी जांच

राजस्थान में राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की हत्या के विरोध में चल रहा धरना प्रदर्शन बुधवार देर रात खत्म हुआ। वहीं इस मामले में श्याम नगर थाना SHO योगेश गोयल को सस्पेंड किया गया है। बता दें कि इस हत्याकांड के बाद राजस्थान के राजपूत समाज में भारी आक्रोश फैल गया था। राज्यपाल कलराज मिश्र ने गोगामेड़ी मामले में गृहमंत्री अमित शाह से बात की और मामले में अपडेट दिया है। वहीं अब सुखदेव गोगामेड़ी हत्याकांड की जांच जल्द ही राष्‍ट्रीय जांच एजेंसी (NIA) करेगा। इसकी सिफारिश राज्य सरकार से की गई है। जल्द ही गृह मंत्रालय इस बाबत आदेश जारी करेगा।