राजधानी में बदमाशों के हौसले बुलंद, मानसरोवर में बदमाशों ने गाड़ी रुकवाकर लड़कियों से की जोर-जबरदस्ती

जयपुर। राजधानी जयपुर में बदमाशों के हौसले बुलंद है। अपनी एक्सयूवी-500 कार से भाई के साथ खाना खाकर घर लौट रही दो लड़कियों के साथ…

New Project 2023 06 27T195619.644 | Sach Bedhadak

जयपुर। राजधानी जयपुर में बदमाशों के हौसले बुलंद है। अपनी एक्सयूवी-500 कार से भाई के साथ खाना खाकर घर लौट रही दो लड़कियों के साथ स्कॉर्पियो सवार बदमाशों ने छेड़छाड़ की। बदमाशों ने कार के आगे अपनी स्कॉर्पियो लगाकर परिवार को बीच सड़क पर रोक लिया। छेड़छाड़ का विरोध करने पर परिवार से मारपीट कर बदमाश मौके से फरार हो गए। यह घटना सोमवार देर रात करीब 1 बजे की है। पीड़ित युवक की रिपोर्ट पर मानसरोवर थाना पुलिस ने नाकाबंदी करवाई, लेकिन बदमाशों का पता नहीं चल पाया। पुलिस अब सीसीटीवी फुटेज के आधार पर बदमाशों की तलाश कर रही है।

पुलिस ने बताया कि मानसरोवर के रजत पथ निवासी एक युवक ने रिपोर्ट दर्ज करवाई है। युवक ने शिकायत में बताया कि वह 2 बहनों के साथ रात करीब 1 बजे मालवीय नगर से मानसरोवर अपने घर लौट रहा था। इसी दौरान शिप्रापथ रोड पर एक स्कॉर्पियो गाड़ी सवार लड़कों ने उनकी कार का पीछा किया।

बदमाश उनकी कार के पीछे गाड़ी लगाकर जोर-जोर से हॉर्न बजाने लगे। इसके बाद मध्यम मार्ग पर पहुंचने पर बदमाशों ने कार के आगे स्कॉर्पियो लगाकर उन्हें रूकवा लिया। स्कॉर्पियो गाड़ी में बैठे 6-7 लड़के नीचे उतरे और युवक की कार में बैठी 2 बहनों के साथ छेड़छाड़ कर उन्हें बाहर निकालने की कोशिश करने लगे।

विरोध करने पर बदमाशों ने उनके साथ साथ मारपीट भी की। बीच सड़क पर लड़कियों से मारपीट करते देखकर वहां से गुजर रहे राहगीरों ने अपनी गाड़ियां रोकी। लोगों को इकट्ठा होते देख कर बदमाश मौके से फरार हो गए। पीड़ित युवक ने मानसरोवर थाने में बदमाशों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने मामला दर्ज कर बदमाशों की तलाश कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *