श्रीगंगानगर में पुलिस की बड़ी कार्रवाई, अवैध अफीम के साथ पुलिसकर्मी सहित दो गिरफ्तार

श्रीगंगानगर। प्रदेश में लगातार बढ़ रही शराब, मादक पदार्थों की तस्करी को रोकने के लिए राजस्थान पुलिस विशेष अभियान चलाकर तस्करों पर पकड़ रही है।…

New Project 2023 05 14T133540.985 | Sach Bedhadak

श्रीगंगानगर। प्रदेश में लगातार बढ़ रही शराब, मादक पदार्थों की तस्करी को रोकने के लिए राजस्थान पुलिस विशेष अभियान चलाकर तस्करों पर पकड़ रही है। श्रीगंगानगर पुलिस ने मादक पदार्थों पर कार्रवाई करते हुए नशे की बड़ी खेप पकड़ी है। श्रीगंगानगर जिले के सूरतगढ़ में पुलिस ने 3 किलो 650 ग्राम अवैध अफीम बरामद की है। पुलिस ने अफीम की तस्करी करते हुए पुलिसकर्मी सहित दो लोगों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने सोमासर निवासी कांस्टेबल हनुमान और सीताराम को गिरफ्तार किया है। तस्कर के साथ पकड़ा गया आरोपी कांस्टेबल हनुमान चितौड़गढ़ पुलिस में पदस्थापित है। पुलिस ने दोनों आरोपियों को बिश्नोई मंदिर के नजदीक से पकड़ा है।

पुलिस अधीक्षक परिस देशमुख ने निर्देश पर रविवार सुबह फिर से अपराधियों की धरपकड़ को लेकर अभियान चलाया गया। अभियान के तहत सूरतगढ़ सिटी पुलिस के द्वारा एक बड़ी कार्रवाई को अंजाम दिया गया। सूरतगढ़ सिटी पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली थी कि अवैध अफीम की तस्करी की जा रही है। सूचना मिलने के बाद सूरतगढ़ सिटी थाने के एसआई रचना बिश्नोई ने पुलिस टीम के साथ इलाके में नाकाबंदी कराई।

नाकाबंदी के दौरान पुलिस को बिश्नोई मंदिर के पास दो संदिग्ध लोग मिले। पूछताछ में एक व्यक्ति ने खुद को हनुमान चितौड़गढ़ पुलिस में पदस्थापित बताया। पुलिस ने जब दोनों की तलाशी ली तो आरोपियों के पास अवैध अफीम मिली। पुलिस ने दोनों आरोपियों से 3 किलो 650 अवैध अफीम जब्त की। पुलिस की पूछताछ में आरोपियों ने सोमासर निवासी हनुमान और सीताराम बताया।

पकड़ा गया तस्कर हनुमान चितौड़गढ़ पुलिस में कांस्टेबल पदस्थापित है। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। दोनों आरोपियों से अन्य वारदात का खुलासा हो सकता है। फिलहाल, पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर रही है।

(इनपुट-रामकिशन)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *