Ajmer : छठी कक्षा की छात्रा ने किया सुसाइड…,TV देखने के बाद मौत को गले लगाया

अजमेर। राजस्थान के अजमेर में एक छात्रा के सुसाइड करने का मामला सामने आया है। छठी कक्षा में पढ़ने वाली छात्रा ने फंदा लगाकर आत्महत्या…

New Project 2023 09 29T135656.287 | Sach Bedhadak

अजमेर। राजस्थान के अजमेर में एक छात्रा के सुसाइड करने का मामला सामने आया है। छठी कक्षा में पढ़ने वाली छात्रा ने फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। परिजन आनन-फानन में उसे जेएलएन हॉस्पिटल लेकर पहुंचे, जहां डॉक्टरों ने जांच के बाद मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने बताया कि मृत छात्रा के पास न तो कोई सुसाइड नोट मिला है न ही मौत के कारणों का खुलासा हो पाया है। घटना अजमेर के अलवर गेट थाना क्षेत्र की है।

अलवर गेट थाना पुलिस पुलिस ने बताया कि धोलाभाटा निवासी केश भारती (11) पुत्री योगेश भारती ने गुरुवार शाम करीब 5 बजे अपने कमरे में सुसाइड कर लिया। पिता शाम को घर पहुंचे तो भारती वहां नहीं मिली।

वहीं जब उसके कमरे में जाकर देखा तो वह फंदे पर झूलती हुई मिली। परिजन उसे हॉस्पिटल लेकर गए, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। वहीं परिजन बिना पोस्टमार्टम करवाए शव ले गए और अंतिम संस्कार कर दिया।

मृतका के पिता ने बताया कि उनकी बेटी पढ़ाई में बहुत होशियार थी। गुरुवार को दोनों पति-पत्नी काम पर गए हुए थे। उसके दादा-दादी घर पर सो रहे थे। केश भारती अपने कमरे में टीवी देख रही थी। टीवी देखने के बाद ही उसने सुसाइड किया।

(इनपुट-नवीन वैष्णव)