जयपुर में सीकर की कॉलेज छात्रा से दरिंदगी…आरोपी ने बर्थडे पार्टी में धोखे से ड्रिंक पिलाकर किया दुष्कर्म

जयपुर। राजधानी जयपुर में सीकर की कॉलेज छात्रा से रेप का मामला सामने आया है। आरोपी युवक ने दोस्ती कर बर्थडे पार्टी में धोखे से…

New Project 2024 01 14T155316.317 | Sach Bedhadak

जयपुर। राजधानी जयपुर में सीकर की कॉलेज छात्रा से रेप का मामला सामने आया है। आरोपी युवक ने दोस्ती कर बर्थडे पार्टी में धोखे से नशीली ड्रिंक पिलाकर उसके साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। इस दौरान आरोपी युवक ने उसका अश्लील वीडियो भी बना लिया। अश्लील वीडियो से ब्लकैमेल कर उसका देहशोषण करता रहा।

अश्लील वीडियो को वायरल करने की धमकी देकर उससे 3 लाख रुपए ऐंठ लिए। बार-बार देहशोषण और धमकियों से परेशान होकर पीड़िता ने आरोपी युवक के खिलाफ शिवदासपुरा थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई। पुलिस ने विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

पुलिस ने बताया कि सीकर निवासी एक युवती (19) ने रिपोर्ट दर्ज करवाई है। युवती ने शिकायत में बताया कि वह सांगानेर में किराए से रहकर कॉलेज में पढ़ाई कर रही है। युवती की संजय शर्मा उर्फ संजय बच्चा से मुलाकात हुई थी। बातचीत के दौरान दोनों में दोस्ती हो गई। आरोपी संजय शर्मा उसकी बर्थडे पार्टी में भी आया था। बर्थडे पार्टी करते हुए कार में गोनेर की तरफ ले गया।

आरोप है कि ड्रिंक करने से ज्यादा नशा होने का फायदा उठाकर आरोपी संजय उसे अपने घर ले गया और नशे की हालत में उसके साथ रेप किया। इस दौरान आरोपी ने उसके अश्लील वीडियो बना लिए। युवती के होश आने पर विरोध करने पर आरोपी ने अश्लील वीडियो दिखाया और उसके परिजनों को भेजने की धमकी दी।

आरोपी संजय ने अश्लील वीडियो से ब्लैकमेल कर मारपीट कर देहशोषण करता रहा। इस दौरान आरोपी ने युवती को ब्लैकमेल कर करीब 3 लाख रुपए और सोने की चेन ऐंठ ली। लगातार टॉर्चर से परेशान होकर पीड़िता ने आरोपी युवक के खिलाफ शिवदासपुरा थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।