राजस्थान में बड़े सेक्स रैकेट का पर्दाफाश…स्पा की आड़ में परोसा जाता था जिस्म! 7 महिलाओं को दबोचा

कोटा। राजस्थान के कोटा में बड़े सेक्स रैकेट का पर्दाफाश हुआ है। कोटा पुलिस ने एक स्पा सेंटर पर छापा मारकर गैरकानूनी धंधे का खुलासा…

New Project 2024 01 19T103744.320 | Sach Bedhadak

कोटा। राजस्थान के कोटा में बड़े सेक्स रैकेट का पर्दाफाश हुआ है। कोटा पुलिस ने एक स्पा सेंटर पर छापा मारकर गैरकानूनी धंधे का खुलासा किया है। पुलिस ने दादाबाडी इलाके में स्पा सेंटर से 10 लोगों को गिरफ्तार सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया है। इनमें 7 महिलाएं और तीन युवक शामिल है। पुलिस ने गुरुवार देर शाम को दबिश देकर सेक्स रैकेट का भंडाफोड किया। पुलिस आज सभी गिरफ्तार लोगों को कोर्ट में पेश करेगी।

मसाज के नाम पर लोगों को बुलाया जाता था

कोटा पुलिस अधीक्षक शरद चौधरी ने बताया कि दादाबाड़ी मेन रोड पर सेठियां कॉम्लेक्स के पास एक बिल्डिंग के पहले फ्लोर पर स्पा सेंटर चल रहा था। एचके स्पा सेंटर को एक महिला चला रही थी। महिला ही स्पा सेंटर में दलाल के रूप में काम भी कर रही थी। स्पा सेंटर में मसाज पार्लर के नाम पर लोगों को बुलाया जाता था। पुलिस को लगातार शिकायतें मिल रही थी कि इस स्पा सेंटर में सेक्स रेकेट संचालित किया जा रहा है।

शिकायतों के बाद पुलिस ने स्पा पर निगरानी रखनी शुरू की। पुलिस की जांच में यह साफ हो गया कि यहां मसाज के नाम पर सेक्स रैकेट चल रहा है। जिसके बाद गुरूवार शाम को स्पा सेंटर पर बोगस ग्राहक बनाकर भेजा। बोगस ग्राहक का इशारा मिलने के बाद पुलिस ने दबिश दी और मौके से स्पा सेंटर को चलाने वाली एक महिला, दलाल महिला सहित सात महिलाओं और तीन ग्राहकों को गिरफ्तार किया गया है। मौके से पुलिस को 45 हजार रूपए बरामद किए है।

हाईप्रोफाइल लाइफ जीने के चलते स्पा में काम…

पुलिस ने बताया कि गिरफ्तार स्पा में काम करने वाली और स्पा चलाने वाली सभी महिलाएं शादी शुदा है जो कि कोटा शहर और ग्रामीण इलाकों की रहने वाली है। इनमें से कुछ महिलाओं की आर्थिक स्थितियां खराब हैं जो कि मोटी रकम कमाने और हाइप्रोफाइल लाइफ जीने के लिए इस सेंटर में काम कर रही थी। शौक मौज पूरे करने के लिए रूपयों की जरूरत होने के चलते सेंटर पर काम कर रही थी।

मसाज के नाम पर देते ऑफर…

पुलिस की पूछताछ में सामने आया है कि यहां स्पा सेंटर के नाम पर लोगों को बुलाया जाता था। कई लोग ऑनलाइन जानकारी जुटा कर यहां पहुंचते थे तो कुछ सीधे ही जाते थे। यहां पहले कस्टमर की मसाज की जाती थी। इसके बदले में 800 रुपए लिए जाते थे। लेकिन, इसके बाद मसाज करने वाली युवती, कस्टमर को अन्य अनैतिक काम के बदले 1500 रूपए टिप देने की बात कहती। सौदा तय होने के बाद यहां देह व्यापार होता था। इसके लिए स्पा सेंटर में सात केबिन बनाए हुए थे।