खड़गे को मोदी को सांप वाले बयान का सतीश पूनिया ने दिया जवाब

जयपुर। मल्लिकार्जुन खड़गे के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को सांप कहकर संबोधित करने पर बयान पर बवाल मचा हुआ है। लेकिन इस बयान का जवाब भाजपा…

image 2023 04 28T123754.728 | Sach Bedhadak

जयपुर। मल्लिकार्जुन खड़गे के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को सांप कहकर संबोधित करने पर बयान पर बवाल मचा हुआ है। लेकिन इस बयान का जवाब भाजपा के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया ने दिया है। सतीश पूनिया इन दिनों कर्नाटक दौरे पर हैं। वहां वे भाजपा प्रत्याशियों का प्रचार कर रहे हैं और वोटों की जमीन तैयार कर रहे हैं। यहां डोडबल्लापुर में कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए सतीश पूनिया ने इस बयान का जवाब दिया।

कर्नाटक की जनता देगी जवाब

सतीश पूनिया ने कहा कि देश के प्रधानमंत्री के खिलाफ कांग्रेस के नेता मल्लिकार्जुन खड़गे ने जो ओछी बात कही है। उनके खिलाफ अभद्र शब्द का प्रयोग करते हैं। यह बयान अमर्यादित अलोकतांत्रिक और असंवैधानिक है मल्लिकार्जुन खड़गे के इस बयान का जवाब मैं नहीं कर्नाटक की जनता देगी। जब पूर्ण बहुमत के साथ यहां पर अपनी सरकार बनाएगी।

कांग्रेस की ओछी सोच को दर्शाता है

पूनिया ने कहा कि मल्लिकार्जुन खड़गे ने डोडबल्लालपुर और कर्नाटक की जनता को चैलेंज दिया है। इसको हम एक्सेप्ट करते हैं, कांग्रेस को जवाब देने की क्षमता कर्नाटक की जनता और डोडबल्लारपुर की जनता रखती है। जब तक हम कांग्रेस को नहीं हराएंगे। तब तक कोई भी कार्यकर्ता चैन की नींद नहीं सोएगा। खड़गे का यह बयान कांग्रेस की ओछी सोच को दर्शाता है कि वह चुनावों को चुनाव के जरिए नहीं बल्कि व्यक्तिगत रूप में लेकर लड़ रहे हैं। हम सब को यह संकल्प लेना है कि सभी को एकजुट होकर कर्नाटक में तीन चौथाई बहुमत से भाजपा की सरकार बनानी है और मल्लिकार्जुन खड़गे की इस चुनौती को जवाब देना।

खड़गे ने मोदी को कहा था जहरीला सांप

गौरतलब है कि मल्लिकार्जुन खड़गे ने रैली के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को साफ कहा था। उन्होंने कर्नाटक के कलबुर्गी में जनसभा को संबोधित करते हुए कहा था कि आप गलत ही मत कीजिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एक जहरीले सांप की तरह है। आपको लगता नहीं है नहीं लेकिन यह जहर नहीं है, क्योंकि मोदी ने इसे दिया है अगर सज्जन प्रधानमंत्री ने दिया है तो इसे चाट कर देखिए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *