‘मेरा प्रदर्शन करप्शन के खिलाफ..संगठन की कोई बात नहीं’…5 घंटे बाद पायलट ने खत्म किया धरना, समर्थकों ने मिठाई खिलाकर तुड़वाया अनशन  

जयपुर। सचिन पायलट का वसुंधरा सरकार में हुए भ्रष्टाचार के खिलाफ कांग्रेस सरकार की कार्रवाई ना करने को लेकर किया गया अनशन 5 घंटे में…

image 2023 04 11T162416.769 | Sach Bedhadak

जयपुर। सचिन पायलट का वसुंधरा सरकार में हुए भ्रष्टाचार के खिलाफ कांग्रेस सरकार की कार्रवाई ना करने को लेकर किया गया अनशन 5 घंटे में खत्म हो गया। पायलट के समर्थकों ने मिठाई खिलाकर उनका अनशन तुड़वाया। अनशन तोड़ने के बाद पायलट ने मीडिया से कहा कि मैंने यह धरना सिर्फ और सिर्फ करप्शन पर कार्रवाई करने के लिए रखा था। अगर बात कांग्रेस पार्टी या संगठन की होती तो मैं संगठन से बात करता। इसे लेकर मैं लंबे समय से करीब साल भर से मुख्यमंत्री अशोक गहलोत से मांग कर रहा हूं।

पायलट ने कहा कि वसुंधरा राजे के कार्यकाल में जब हम विपक्ष में थे तो हमने इन घोटालों और भ्रष्टाचार के मामलों को उजागार किया था और जनता से वादा किया था कि जब हमारी सरकार बनेगी तब इन सबकी जांच कार्रवाई होगी। लेकिन हमारी सरकार बने साढ़े 4 साल होने को आ रहे हैं और कार्रवाई नहीं हुई, इसलिए मुझे ये अनशन करना पड़ा।

शाम को बयान जारी करेगी कांग्रेस 

वहीं कांग्रेस के मीडिया सेल के प्रभारी और वरिष्ठ नेता पवन खेड़ा ने बयान जारी करते हुए कहा कि इस मामले में कांग्रेस पार्टी के नेता जयराम रमेश शाम को बयान जारी करेंगे। जिससे अब पूरे देश की नजरें कांग्रेस पार्टी के केंद्रीय नेतृत्व पर टिक गई हैं कि आखिर वह इस मुद्दे को लेकर क्या घोषणा करेगी।

बड़ी संख्या में समर्थक रहे मौजूद 

बता दें कि सचिन पायलट के धरना प्रदर्शन में बड़ी संख्या में उनके समर्थक मौजूद रहे थे। प्रदेशभर से कार्यकर्ता और उनके प्रशंसक सचिन पायलट का साथ देने के लिए शहीद स्मारक पहुंचे थे। जितनी देर तक सचिन पायलट मौन धारण के बैठे रहे। उनके समर्थक भी उनके साथ शहीद स्मारक पर उनका साथ देते रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *