होली पर बुलेट बाइक पर गर्लफ्रेंड के साथ रोमांस करना पड़ा महंगा, लड़के के घर जाकर पुलिस ने काटा चालान

होली पर युवक-युवती को बुलेट बाइक पर रोमांस फरमाना पड़ा महंगा। जयपुर ट्रैफिक पुलिस ने 5000 रुपए के जुर्माने के साथ बुलेट बाइक की जब्त।

Bulet bike romance 1 1 | Sach Bedhadak

जयपुर। होली पर गलफ्रेंड को बुलेट बाइक की टंकी पर बैठाकर रोमांस करना एक लड़के को भारी पड़ गया। रोमांस का वीडियो सोशल मीडिया पर जंगल में आग की तरह वायरल होने के बाद जयपुर ट्रैफिक पुलिस ने युवक के खिलाफ कार्रवाई की है। दरअसल, युवक और युवती दोनों बिना हेलमेट और लापरवाही से बाइक चलाने के मामले में मोटरयान अभियान 1988 और राजस्थान मोटरयान अधिनियम 1990 के तहत कार्रवाई की। इसके साथ ही ट्रैफिक नियमों का उल्लंघन करने पर 5000 रुपए का चालान कर बुलेट बाइक को जब्त कर दिया है।

यह खबर भी पढ़ें:-सिटी पार्क में टिकिट लगने के बाद भी भारी संख्या में पहुंचे लोग, पहले दिन हुई 2 लाख की कमाई, 5 हजार लोगों ने किया विजिट

बाइक नंबर से युवक के घर का पता लगाया

जयपुर ट्रैफिक पुलिस ने वायरल वीडियो के आधार पर बाइक नंबर का पता लगाया। जानकारी सामने आने के बाद पुलिस युवक के घर पहुंची। युवक हनुमान सहाय सांगानेर के रामचंद्रपुरा का रहने वाला है। इसके बाद ट्रैफिक एसआई गिरिराज प्रसाद और कांस्टेबल बाबूलाल दोनों हनुमान सहाय के घर पहुंचे और युवक को बुलेट बाइक सहित थाने लेकर पहुंचे। जब पुलिसकर्मियों ने युवक से पूछताछ की तो उन्होंने बताया कि होली को लेकर उसने शराब पी रखी थी और उसको कुछ नहीं पता यह सब कैसे हो गया। इसके बाद पुलिस ने 207 एमवी एक्ट 1988 के तहत बुलेट को जब्त कर 5000 हजार रुपए का चालान काटा।

यह खबर भी पढ़ें:-इस बच्चे की प्रतिभा देखकर खुश हुए सीएम गहलोत, ट्वीट कर कहा, मेरे दिल को छू लिया…

15 दिन बाद कोर्ट में पेश किया जाएगा चालान

शराब के नशे में बिना हेलमेट लापरवाही से स्टंट करने और सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो होने के मामले में युवक के खिलाफ धारा 194D, 184, 181 और धारा 207 के तहत कार्रवाई की गई। इस मामले में 15 दिन बाद कोर्ट में चालान पेश किया जाएगा।

क्या था पूरा मामला

बता दें कि होली के मौके पर जवाहर सर्किल पर लड़का-लड़की की बुलेट बाइक पर आशिकी करते हुए वीडियो वायरल हुआ था। इसमें प्रेमी बुलेट की खुमारी में ड्राइव कर रहा था और बाइक की टंकी पर उसकी प्रेमिका उल्टा मुंह करके गले में बाहें डालकर रोमांस करती हुई नजर आई थी। कपल ने इस दौरान यातायात नियमों की खुलेआम धज्जियां उड़ाई थी। दोनों ने इस दौरान हेलमेट भी नहीं लगाया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *