रोडवेज बस ने बाइक को टक्कर मारी, आर्मी जवान सहित 2 भाईयों की मौत, बहन से मिलकर जा रहा था ड्यूटी

अलवर। राजस्थान के अलवर में बीती रात भीषण सड़क हादसा हो गया। यहां तेज रफ्तार बस ने बाइक को टक्कर मार दी। हादसे में बाइक…

Roadways bus hits bike in Alwar | Sach Bedhadak

अलवर। राजस्थान के अलवर में बीती रात भीषण सड़क हादसा हो गया। यहां तेज रफ्तार बस ने बाइक को टक्कर मार दी। हादसे में बाइक सवार दोनों युवकों की मौत हो गई। दोनों मृतक चचेरे भाई है। एक भाई आर्मी में था। वहीं दूसरा भाई अलवर के एमआईए में निजी कंपनी में कार्यरत था। हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस जिला अस्पताल पहुंची। जहां रविवार सुबह दोनों मृतकों का पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सौंप दिए। यह हादसा अलवर के रामगढ़ के बगड़ तिराहा थाना इलाके के बांबोली मोड पर शनिवार शाम 7 बजे हुआ।

बगड़ तिराहा थानाधिकारी बृजेश कुमार ने बताया कि अलवर के भगवान पुरा स्थित शिव कॉलोनी निवासी नरेश कुमार आर्मी में हेड कॉन्स्टेबल है। जो बाइक से अपने भाई किशनलाल के साथ छुट्टियां समाप्त कर वापस ड्यूटी पर लौट रहा था। इसी दौरान बगड़ तिराहा थाना अंतर्गत बंबोली गांव के पास शनिवार रात को रोडवेज बस ने बाइक को टक्कर मार दी। हादसे में आर्मी ऑफिसर नरेश कुमार और उसका चचेरा भाई किशन लाल गंभीर रूप से घायल हो गए।

दोनों को जिला अस्पताल इलाज के लिए लेकर आए। जहां डॉक्टरों ने इलाज के दौरान दोनों को मृत घोषित कर दिया। हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस हॉस्पिटल पहुंची और रविवार को मृतकों का पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सुपुर्द कर दिए।

मृतक के छोटे भाई राजेंद्र कुमार ने बताया उसका भाई नरेश (25) पुत्र रामस्वरुप और उसकी बुआ का लड़का किशन लाल (30) पुत्र शिंभू लाल बाइक से शनिवार सुबह 10 बजे उसकी बहन सुशीला से मिलने के लिए लक्ष्मणगढ़ गए थे। शाम 6 बजे लक्ष्मणगढ़ से वे वापस लौटने के लिए निकले। शाम करीब 7 बजे बांबोली स्टैंड के पास तेज गति से आ रही लोक परिवहन बस ने बाइक को टक्कर मार दी। हादसे के बाद बस चालक बस को लेकर मौके से फरार हो गया।

टक्कर के बाद दोनों भाई वहीं सड़क पर गिर गए। वहां मौजूद लोगों ने पुलिस और एंबुलेंस की सूचना दी। एंबुलेस से दोनों को अलवर के सामान्य अस्पताल ले गए। जहां किशनलाल को मृत घोषित कर दिया। वहीं दूसरा घायल नरेश को परिजन अलवर के निजी अस्पताल लेकर पहुंचे। जहां पर डॉक्टर ने उसको भी मृत घोषित कर दिया।

परिजनों ने बताया कि मृतक नरेश कुमार 7 दिन की छुट्टी खत्म कर सिलीगुड़ी कोलकाता लौट रहा था। वहीं बड़ा भाई किशनलाल एमआईए निजी कंपनी में कार्यरत है। किशनलाल दो बच्चों के पिता है। जबकि नरेश कुमार की एक साल पूर्व ही शादी हुई थी। एकसाथ दोनों भाईयों की मौत की खबर के बाद परिवार में कोहराम मच गया।