दौसा में ट्रक और जुगाड़ में हुई भीषण भिड़ंत, हादसे में महिला सहित 2 लोगों की मौत, 21 घायल

दौसा। राजस्थान के दौसा में गुरुवार देर रात भीषण सड़क हादसा हो गया। एक कंटेनर ने सवारियों से भरे जुगाड़ को टक्कर मार दी। हादसे…

New Project 2023 06 30T115829.816 | Sach Bedhadak

दौसा। राजस्थान के दौसा में गुरुवार देर रात भीषण सड़क हादसा हो गया। एक कंटेनर ने सवारियों से भरे जुगाड़ को टक्कर मार दी। हादसे में जुगाड़ में सवार दो लोगों की मौत हो गई और करीब 21 लोग घायल हो गए। मृतकों में एक बच्ची और एक महिला शामिल हैं। यह हादसा नेशनल हाईवे-21 पर मित्रपुरा मेडिकल कॉलेज के पास हुआ। टक्कर के बाद मौके पर लोगों की चीख-पुकार मच गई। वहीं टक्कर के बाद कंटेनर चालक वाहन को लेकर मौके से फरार हो गया।

हादसे की सूचना मिलने के बाद सदर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को दौसा जिला अस्पताल भिजवाया। वहीं 6 गंभीर घायलों को जयपुर रेफर कर दिया गया है। एक साथ बड़ी संख्या में घायलों के आने से जिला अस्पताल की इमरजेंसी यूनिट में अफरा-तफरी का माहौल हो गया। अतिरिक्त चिकित्सक और स्टाफ को रात के समय अस्पताल बुलवाया गया और घायलों का ट्रीटमेंट किया गया।

जामणा देकर घर लौट रहे थे सभी…

पुलिस ने बताया कि जुगाड़ में सवार सभी लोग महेश्वरा गांव में जामणा लेकर आए थे। कार्यक्रम संपन्न होने के बाद अपने गांव झांपडावास लौट रहे थे। इसी दौरान नेशनल हाइवे-21 पर मित्रपुरा के पास तेज रफ्तार कंटेनर से जुगाड़ को टक्कर मार दी। फिलहाल, हादसे में घायल 21 लोगों का दौसा और जयपुर एसएमएस अस्पताल में उपचार जारी है।

हादसे में ये हुए घायल…

इस हादसे में परी, सपना, रेखा, तन्मय, विमला, लड्डो, रामपति, मुकेश, रामधन, बोधया राम, गुड्डी, प्रेम, खुशबू, अनीता, राजंती, कानू, हजारी, गोमा देवी, सुंदरी, अंजलि व प्रेम देवी घायल हुए हैं। जिनमें से परी, सपना, राजंती, मुकेश, गुड्डी, रामपति, गोमा देवी और सुंदरी को जयपुर रेफर किया गया है।

पुलिस कंटेनर की कर रही तलाश…

हादसे की सूचना मिलने ही दौसा डीएसपी कालूराम मीणा और एसएचओ संजय पूनिया घटनास्थल पर पहुंचे। पुलिस ने एंबुलेंस और पुलिस की गाड़ियों से सभी घायलों को अस्पताल पहुंचाया। पुलिस टक्कर मारने वाले कंटेनर की तलाश कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *