जोधपुर में भीषण सड़क हादसा, ट्रक-पिकअप की भीषण टक्कर में 5 की मौत, 1 लड़की गंभीर घायल

जोधपुर। राजस्थान के जोधपुर में शुक्रवार को भीषण सड़क हादसा हो गया। फलोदी में ट्रक और पिकअप में आमने-सामने भिड़ंत हो गई। हादसे में पांच…

New Project 2023 03 31T182229.836 | Sach Bedhadak

जोधपुर। राजस्थान के जोधपुर में शुक्रवार को भीषण सड़क हादसा हो गया। फलोदी में ट्रक और पिकअप में आमने-सामने भिड़ंत हो गई। हादसे में पांच लोगों की मौत हो गई। वहीं 2 लोग गंभीर घायल हो गए है। हादसे के बाद सड़क पर लोगों की भीड़ जमा हो गई। हादसा इतना दर्दनाक था कि टक्कर के बाद पिकअप में लोग बुरी तरह से फंस गए। हादसे की सूचना पर फलोदी थाना पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती करवाया। वहीं मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी में रखवाया। यह हादसा बीकानेर फलोदी नेशनल हाईवे 11 स्थित भूरा बाबा व जांबा चौराहे के बीच में हुआ।

New Project 20 | Sach Bedhadak

फलोदी एएसपी अकलेश कुमार शर्मा ने बताया कि यह हादसा शुक्रवार दोपहर करीब 3:45 बजे हुआ। ट्रक और पिकअप में भिड़ंत हो गई। हादसे में पिकअप सवार 5 लोगों की मौत हो गई है। वहीं 2 गंभीर घायल हुए है। घायलों को जोधपुर रेफर किया गया है। मृतकों में 3 पुरूष, एक महिला और एक बच्चा (12) शामिल हैं। हादसे का शिकार हुए सभी मृतक जोधपुर के जांबा निवासी। पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए सभी मृतकों के शव अस्पताल की मोर्चरी में रखवाए है। परिजनों के आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

New Project 21 | Sach Bedhadak

जानकारी के अनुसार, जांबा निवासी एक ही परिवार 7 लोग पिकअप से अपने पारिवारिक कार्यों से फलोदी आए हुए थे। वापस अपने घर लौटते समय नेशनल हाईवे 11 के समीप सामने से आ रहे एक ट्रक में पिकअप को टक्कर मार दी। हादसे में कैंपर में सवार 2 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं एक महिला समेत दो बच्चों को राष्ट्रीय जिला अस्पताल फलोदी लाया गया। जहां, उपचार के दौरान तीनों की मौत हो गई। मृतकों की पहचान जियाराम (50) पुत्र नर्सिंग राम विश्नोई, पवन (25) पुत्र जियाराम, उर्मिला (38) पत्नी हरिराम, विकास (20) पुत्र सुभाष और प्रवीण (12) ओमप्रकाश निवासी जांबा, जिला जोधपुर के रूप में हुई।

वहीं पिकअप में सवार गंभीर रूप से घायल अर्पिता (15) पुत्री हरिराम को गंभीर हालत में जोधपुर रेफर किया है। वहीं ईसानी पुत्री श्यामलाल का डॉक्टर्स टीम द्वारा उपचार किया जा रहा है। हादसे की सूचना पर फलोदी थानाधिकारी राकेश कुमार ख्यालिया जिला अस्पताल फलोदी पहुंचे। एसपी अखिलेश कुमार शर्मा के निर्देशन पर डीएसपी रामकरण सिंह मलिंडा ने घटनास्थल पर पहुंचकर हाईवे पर दुर्घटना के दौरान लगे जाम को खुलवाया। फिलहाल फलोदी पुलिस द्वारा प्रत्यक्षदर्शियों से पूछताछ कर दुर्घटना के कारणों का पता लगाने में जुटी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *