जयपुर में 8 साल के बच्चे से हैवानियत, बदमाश ने बहला-फुसलाकर किया कुकर्म

जयपुर। राजधानी जयपुर में 8 साल के बच्चे से कुकर्म का मामला सामने आया है। आरोपी उसे बहला-फुसलाकर उठा ले गया। मासूम बच्चे को सुनसान…

New Project 2023 11 19T153715.397 | Sach Bedhadak

जयपुर। राजधानी जयपुर में 8 साल के बच्चे से कुकर्म का मामला सामने आया है। आरोपी उसे बहला-फुसलाकर उठा ले गया। मासूम बच्चे को सुनसान जगह पर ले जाकर गंदी हरकत की। बच्चे के शोर मचाकर विरोध करने पर आरोपी ने मारपीट की। दो दिन डरा-सहमा रहने के बाद बच्चे ने अपनी मां को आपबीती सुनाई।

शनिवार को स्कूल में बच्चे को लेकर आई मां ने शिकायत की। स्कूल वालन्टियर ने अशोक नगर थाने में आरोपी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करवाई है। पुलिस ने पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

अशोक नगर थानाधिकारी श्रीनिवास जांगिड़ ने बताया कि स्कूल वालन्टियर ने रिपोर्ट दर्ज करवाई है। शिकायत में बताया कि स्कूल में पढ़ने वाले 8 साल के बच्चे के साथ मारपीट कर कुकर्म किया गया है। शनिवार को स्कूल में बच्चे को लेकर आई मां ने शिकायत की। बच्चे की मां का आरोप है कि गुरुवार शाम करीब 6 बजे बाटला नाम का व्यक्ति उसके बच्चे को उठाकर सुनसान जगह ले गया। आरोपी युवक ने पेड़-पौधों के पीछे ले जाकर मासूम के साथ गलत काम किया।

बच्चे के विरोध कर शोर मचाने पर आरोपी ने उसके साथ मारपीट की। दो दिन डरा-सहमा रहने के बाद बच्चे ने अपनी मां को आपबीती सुनाई। बच्चे के साथ गलत काम होने का पता चलने पर अशोक नगर थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई गई। अशोक नगर थाना पुलिस ने पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।