Rajasthan Election 2023: करौली में मायावती की सभा, बोली- बसपा के जीतने पर ही होगा दलित, गरीब और पिछड़ों का भला

बसपा सुप्रीमो मायावती ने आज बसपा प्रत्याशियों के समर्थन में जनसभा को संबोधित किया। मायावती ने अपनी इस जनसभा के माध्यम से करौली जिले की चार विधानसभा सीटों को साधने का काम किया है।

Rajasthan Police 2023 11 19T160700.871 | Sach Bedhadak

Mayawati in Karauli: बसपा सुप्रीमो मायावती ने आज बसपा प्रत्याशियों के समर्थन में जनसभा को संबोधित किया। मायावती ने अपनी इस जनसभा के माध्यम से करौली जिले की चार विधानसभा सीटों को साधने का काम किया है। करौली में जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि बसपा के जीतने पर ही दलित, गरीब और पिछड़ों का भला होगा।

मायावती ने साधा विरोधी पार्टियों पर निशाना

करौली में अपने संबोधन के दौरान मायावती ने कहा कि केंद्र में विभिन्न विरोधी पार्टियों की सरकार रही है। इस लंबी अवधि में रही सरकार के काल में आदिवासी, दलित, अन्य पिछड़ा वर्ग, मजदूर, गरीब, छोटे व्यापारियों का विकास नहीं हुआ है।

बसपा के सहयोग के बिना सरकार नहीं बनेगी

बसपा से करौली प्रत्याशी रविन्द्र मीणा ने सभा को संबोधित करते हुए कांग्रेस पर साधा निशाना, रविंद्र मीणा ने कहा कि करौली में शांति भाईचारा कायम करना प्राथमिकता, प्रदेश में बसपा के सहयोग के बिना सरकार नहीं बनेगी। इस सभा के दौरान सासंद रामजी गौतम, प्रदेशाध्यक्ष भगवान सिंह बाबा सहित अन्य पदाधिकारी और कार्यकर्ताओं मौजूद रहे।

सभी प्रत्याशियों को जिताने की अपील

करौली में आयोजित सभा में मायावती ने बसपा के सभी प्रत्याशियों को जिताने की अपील की थी। सभा में करौली से बसपा प्रत्याशी रविंद्र मीणा के द्वारा मायावती को बसपा का चुनाव चिन्ह हाथी भेंट कर स्वागत किया गया। सभा में अपने भाषण को दौरान मायावती ने बसपा प्रत्याशी रविंद्र मीणा सहित करौली और हिंडौन में बसपा प्रत्याशियों को जिताने की अपील की है।