जयपुर में विधवा महिला से दरिंदगी, आरोपी युवक ने नशीली कोल्ड ड्रिंक पिलाकर किया दुष्कर्म

जयपुर। राजधानी जयपुर में एक विधवा महिला से रेप का मामला सामने आया है। आरोपी युवक ने शादी का झांसा देकर अपने फ्लैट में बुलाकर…

New Project 2023 12 09T130616.566 | Sach Bedhadak

जयपुर। राजधानी जयपुर में एक विधवा महिला से रेप का मामला सामने आया है। आरोपी युवक ने शादी का झांसा देकर अपने फ्लैट में बुलाकर नशीली कोल्ड ड्रिंक पिलाकर बेहोशी की हालत में दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। महिला के विरोध करने पर आरोपी ने उसे धमकाना शुरू कर दिया। परेशान होकर पीड़िता ने आरोपी युवक के खिलाफ जयपुर एयरपोर्ट थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई है। एफआईआर दर्ज होने के बाद आरोपी फरार हो गया।

पुलिस ने पीड़िता का मेडिकल कराकर मामले की जांच शुरू कर दी है। पुलिस ने बताया कि करणी विहार निवासी एक महिला (32) ने रिपोर्ट दर्ज करवाई है। महिला ने शिकायत में बताया कि उसके पति का स्वर्गवास हो गया था। इसके बाद हरीश चंद्र चाहर जो की मूल रूप से आगरा का रहने वाला है। उसके संपर्क में आया। आरोप है कि हरीश चंद्र ने शादी का झांसा देकर मिलने के बहाने उसे अपने फ्लैट पर बुलाया। आरोपी हरीश चंद्र ने पीने के लिए कोल्ड ड्रिंक ऑफर की।

कोल्ड ड्रिंक में नशा मिला होने के कारण पीते ही वह बेहोश हो गई। बेहोशी की हालत में आरोपी हरीश चंद्र ने उसके साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। पीड़िता ने जब पुलिस के पास जाने की बात कही तो आरोपी ने उसे धमकाना शुरू कर दिया। आरोपी की धमकियों से परेशान होकर पीड़िता ने एयरपोर्ट थाने में एफआईआर दर्ज करवाई है।

पुलिस ने मामले की गंभीरता को देखते हुए पीड़िता का मेडिकल कराया है। वहीं आरोपी युवक के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर अनुसंधान शुरू कर दिया है।

एयरपोर्ट थाना सीआई ममता मीणा ने वहीं इस मामले में बताया कि पीड़ित महिला की ओर से दी गई। शिकायत के आधार पर आगरा निवासी हरीश चंद्र चाहर के खिलाफ रेप करने का मुकदमा दर्ज किया गया। पीड़िता से मिली शिकायत के बाद पीड़िता के बयान दर्ज किए गए। आरोपी की तलाश में संभावित ठिकानों पर दबिश दी जा रही है।

वहीं, जिस जगह पर आरोपी के द्वारा इस पूरी वारदात को अंजाम दिया गया उसको भी सील कर दिया गया है। साथ रेजिडेंसी के लोगों से भी इस संबंध में पूछताछ शुरू कर दी गई हैं। वहीं, एफआईआर दर्ज होने के बाद आरोपी फरार हो गया है। इस लिए उसकी गिरफ्तारी के लिए एक टीम बनाकर उसे भी रवाना कर दिया गया हैं। जल्द आरोपी की गिरफ्तारी की जाएगी।