जयपुर में युवती से दरिंदगी, पड़ोसी ने प्रेमजाल में फंसाकर किया देहशोषण, बेटी होने पर छोड़कर भागा

जयपुर। राजस्थान में महिलाओं पर हो रहे अत्याचार बढ़ते ही जा रहे है। राजधानी जयपुर में युवती से रेप का मामला सामने आया है। पड़ोसी…

New Project 2023 07 31T125914.693 | Sach Bedhadak

जयपुर। राजस्थान में महिलाओं पर हो रहे अत्याचार बढ़ते ही जा रहे है। राजधानी जयपुर में युवती से रेप का मामला सामने आया है। पड़ोसी युवक ने युवती से दुष्कर्म किया। विरोध करने पर आरोपी पड़ोसी ने शादी का वादा किया। शादी का झांसा देकर आरोपी पड़ोसी ने युवती के साथ लिव-इन-रिलेशनशिप में रहकर देहशोषण करता रहा।

बेटी के जन्म के बाद शादी का दबाव बनाने पर आरोपी पड़ोसी ने उसके साथ मारपीट कर उसे छोड़कर भाग गया। धोखे का अहसास होने पर पीड़िता ने आरोपी पड़ोसी के खिलाफ मानसरोवर थाने में विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज करवाया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

पुलिस ने बताया कि मानसरोवर थाना क्षेत्र निवासी एक युवती (23) ने रिपोर्ट दर्ज करवाई है। युवती ने शिकायत में बताया कि साल-2017 में वह किराए पर रहकर जॉब कर रही है। इसी दौरान युवती की पड़ोस किराएदार से मुलाकात हो गई। बातचीत के दौरान पड़ोसी किराएदार ने उसे मीठी बातें करके उसे प्रेमजाल में फांस लिया।

पड़ोसी किराएदार ने शादी का वादा कर उसके साथ दुष्कर्म किया। दबाव बनाने पर पड़ोसी किराएदार ने उसे लिव-इन-रिलेशनशिप में रखकर 5 सालों तक उसका देहशोषण करता रहा। देहशोषण के दौरान गर्भवति होने पर युवती ने एक बेटी को जन्म दिया। शादी करने की कहने पर कोई न कोई बहाना बनाकर टालमटोल करता रहा।

बेटी के बड़े होने की कहकर शादी कर गांव लेकर चलने का आरोपी पर दबाव बनाया। 24 जुलाई को शादी करने की बात को लेकर झगड़ा कर आरोपी ने उसके साथ मारपीट कर गांव भाग गया। कॉल करने पर उसका फोन भी उठाना बंद कर दिया। पड़ोसी किराएदार से धोखे का पता चलने पीड़िता ने आरोपी के खिलाफ मानसरोवार थाने में मुकदमा दर्ज करवाया। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *